Move to Jagran APP

फास्ट चार्जिंग सपोर्ट और ट्रिपल रियर कैमरे के साथ Oppo F19 भारत में हुआ लॉन्च, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

Oppo F19 में यूजर्स को फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा। इसके अलावा यह स्मार्टफोन 6GB रैम सपोर्ट और पावरफुल प्रोसेसर के साथ आता है। लॉन्च के साथ ही इसे प्री—बुकिंग के लिए भी उपलब्ध करा दिया गया है।

By Renu YadavEdited By: Published: Tue, 06 Apr 2021 01:12 PM (IST)Updated: Wed, 07 Apr 2021 09:49 AM (IST)
फास्ट चार्जिंग सपोर्ट और ट्रिपल रियर कैमरे के साथ Oppo F19 भारत में हुआ लॉन्च, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन्स
यह फोटो Oppo की वेबसाइट से ली गई है।

नई दिल्ली, टेेक डेस्क। भारतीय यूजर्स पिछले काफी समय से Oppo F19 स्मार्टफोन का बेेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं अब यूजर्स के लिए गुड न्यूज है कि कंपनी ने Oppo F19 को आधिकारिक तौर पर लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और फास्ट चार्जिंग सपोर्ट जैसे फीचर्स की सुविधा मिलेगी। भारत में इसे सिंगल स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया गया है और इसमें 6GB रैम दी गई है। वैसे बता दें कि इस सीरीज के तहत कंपनी दो स्मार्टफोन Oppo F19 Pro और Oppo F19 Pro+ को पहले ही भारत में लॉन्च कर चुकी हैं। आइए जानते हैं लेटेस्ट लॉन्च स्मार्टफोन Oppo F19 की कीमत और उपलब्धता के बारे में डिटेल से.... यह भी पढ़ें: 5G टेक्नोलॉजी के आने से हमारे जीवन में किस तरह का आएगा बदलाव

loksabha election banner

Oppo F19 की कीमत और उपलब्धता

Oppo F19 को भारत में 6GB + 128GB स्टोरेज मॉडल में लॉन्च किया गया है और इसकी कीमत 18,990 रुपये है। इस स्मार्टफोन को यूजर्स को मिडनाइट ब्लू और प्रिज्म ब्लैक कलर वेरिएंट में खरीद सकते हैं। लेकिन यह प्री-बुकिंग के आधार​ पर सेल के लिए उपलब्ध होगा। फोन की प्री-बुकिंग लॉन्च के साथ ही शुरू हो गई है। प्री-बुकिंग के बाद बाद इसकी पहली सेल 9 अप्रैल को शुरू होगी। 

Oppo F19 के साथ मिलेंगे ये लॉन्च ऑफर

Oppo F19 के साथ कंपनी ने कुछ लॉन्च ऑफर भी पेश किए हैं। अगर आपके पास DFC Bank, ICICI Bank, Kotak और Standard Chartered bank का कार्ड है तो आप स्मार्टफोन की खरीददारी पर 7.5 प्रतिशत का कैशबैक प्राप्त कर सकते हैं। इसके अलावा Paytm पर भी 11 प्रतिशत का इंस्टैंट डिस्काउंट दिया जा रहा है। वहीं इस स्मार्टफोन को यूजर्स जीरो डाउन पेमेंट के साथ ईएमआई स्कीम में भी खरीद सकते हैं।

Oppo F19 के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

Oppo F19 में एंड्राइड 11 ओएस के साथ ColorOS 11.1 पर आधारित है और इसे Qualcomm Snapdragon 662 प्रोसेसर पर पेश किया गया है। इस स्मार्टफोन में 6.43 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले मौजूद है, इसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 1,080x2,400 पिक्सल है। फोन में यूजर्स को 6GB रैम की सुविधा मिलेगी। पावर बैकअप के लिए इसमें 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी दी गई है। 

फोटोग्राफी के लिए Oppo F19 में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मौजूद है। फोन का प्राइमरी सेंसर 48MP का है। जबकि इसमें 2MP का डेप्थ सेंसर और 2MP का मैक्रो शूटर दिया गया है। अगर आप सेल्फी के शौकीन हैं तो फोन में दिए गए 16MP फ्रंट कैमरे की मदद से शानदार सेल्फी क्लिक कर सकते हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.