Move to Jagran APP

Oppo A9 HD+ डिस्प्ले और ड्यूल कैमरा के साथ लॉन्च, जानें कीमत और उपलब्धता

Oppo A9 को तीन कलर ऑप्शन्स आइस जेड व्हाइट, माइका ग्रीन और फ्लोराइट पर्पल कलर ऑप्शन्स में लॉन्च किया गया है।

By Harshit HarshEdited By: Published: Thu, 25 Apr 2019 09:25 PM (IST)Updated: Thu, 25 Apr 2019 09:35 PM (IST)
Oppo A9 HD+ डिस्प्ले और ड्यूल कैमरा के साथ लॉन्च, जानें कीमत और उपलब्धता

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Oppo ने एक और मिड बजट रेंज का स्मार्टफोन Oppo A9 वाटरड्रॉप नॉच फीचर वाले HD+ के साथ लॉन्च किया है। कंपनी के दावे के मुताबिक, इस स्मार्टफोन का स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो 90.7 फीसद दिया गया है। फोन के फीचर्स पहले ही चीन में लीक हो गए थे, इसे 30 अप्रैल से चीनी बाजार में सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। फोन को तीन कलर ऑप्शन्स आइस जेड व्हाइट, माइका ग्रीन और फ्लोराइट पर्पल कलर ऑप्शन्स में लॉन्च किया गया है। फोन को चीन में CNY1700 (लगभग 17,700 रुपये) की कीमत में लॉन्च किया गया है। इस स्मार्टफोन को भारत में कब लॉन्च किया जाएगा इसके बारे में फिलहाल कोई आधिकारिक जानकारी उपलब्ध नहीं है।

loksabha election banner

Oppo A9 के फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.53 इंच का HD+ डिस्प्ले वाटरड्रॉप नॉच फीचर के साथ दिया गया है। फोन के प्रोसेसर की बात करें तो इसमें Helio P70 चिपसेट प्रोसेसर दिया गया है। Oppo A9 तो 6GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ लॉन्च किया गया है। फोन की इंटरनल स्टोरेज को आप माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ा सकते हैं।

फोन के कैमरे फीचर्स की बात करें तो इसमें 16+2 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। रियर कैमरा के साथ ही एलईडी फ्लैश भी दिया गया है। फोन के बैक में ही माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। फोन के सेल्फी कैमरे की बात करें तो इसमें 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। फोन के अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें 4,020 एमएएच की बैटरी दी गई है।

Oppo ने हाल ही में Oppo F11 Pro को भारत में लॉन्च किया है। बेहतर सेल्फी कैमरे के साथ लॉन्च हुए इस स्मार्टफोन को अमेजन से खरीदने के लिए यहां क्लिक करें

यह भी पढ़ें:

Redmi 7 सीरीज ड्यूल रियर कैमरा के साथ Rs 7,999 में लॉन्च, जानें फीचर्स

Redmi Y3 32MP सेल्फी कैमरे और 4000mAh बैटरी के साथ लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

Oppo A5s ड्यूल रियर कैमरा और 4,230mAh बैटरी के साथ भारत में लॉन्च, जानें कीमत


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.