नई दिल्ली, टेक डेस्क। चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Oppo ने A-सीरीज का लेटेस्ट डिवाइस Oppo A15 भारत में लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप यानी तीन कैमरे दिए गए हैं। खास बात यह है कि इस फोन का प्राइमरी सेंसर आर्टिफिशियल इटेलिजेंस तकनीक से लैस है। इसके अलावा इस डिवाइस को आई-प्रोटेक्शन फीचर का सपोर्ट मिला है। तो आइए जानते हैं Oppo A15 की कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में...    

Oppo A15 की कीमत

Oppo A15 स्मार्टफोन भारतीय बाजार में 3GB रैम + 32GB स्टोरेज वेरिएंट में उपलब्ध है। इस स्मार्टफोन की कीमत 10,990 रुपये है। इस स्मार्टफोन को Dynamic ब्लैक और Mystery ब्लू कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकता है। फिलहाल, इस फोन की बिक्री को लेकर कोई जानकारी नहीं मिली है। उम्मीद है कि इसे जल्द ग्राहकों के लिए उपलब्ध कराया जाएगा।   

Oppo A15 की स्पेसिफिकेशन

Oppo A15 स्मार्टफोन में 6.52 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले है, जिसका रिजॉल्यूशन 720x1,600 पिक्सल है। साथ ही इस फोन में ऑक्टा-कोर प्रोसेसर के साथ 3GB रैम और 32GB स्टोरेज दी गई है, जिसको माइक्रो-एसडी कार्ड की मदद से 256GB तक बढ़ाया जा सकता है। इसके अलावा इस फोन को डुअल सिम का सपोर्ट मिला है। वहीं, यह डिवाइस एंड्रॉयड 10 पर आधारित ColorOS 7.2 पर काम करता है।

Oppo A15 का कैमरा

शानदार फोटोग्राफी के लिए कंपनी ने Oppo A15 स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया है, जिसमें 13MP का प्राइमरी सेंसर, 2MP का मैक्रो लेंस और 2MP का डेप्थ सेंसर मौजूद है। साथ ही इस फोन के फ्रंट में 5MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है।

Oppo A15 की बैटरी और कनेक्टिविटी

Oppo A15 में 4,230mAh की बैटरी दी गई है, जो 10वॉट फास्ट चार्जिंग फीचर सपोर्ट करती है। इसके अलावा इस डिवाइस में ब्लूटूथ वर्जन 5.0, जीपीएस, वाई-फाई, 4G LTE, 3.5mm हेडफोन जैक और माइक्रो-यूएसबी पोर्ट जैसे कनेक्टिविटी फीचर्स दिए गए हैं। 

Written By- Ajay Verma

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस