Move to Jagran APP

Nokia Professional वायरलेस इयरफोन P3600 हुआ लॉन्च, गूगल और सिरी वॉइस असिस्टेंट के साथ मिलेगी पावरफुल बैटरी

टेक कंपनी Nokia ने अपना नया Nokia Professional वायरलेस इयरफोन P3600 ग्लोबली लॉन्च कर दिया है। इस इयरफोन का डिजाइन शानदार है और इसे IPX4 रेटिंग मिली है। इसका मतलब है कि यह वॉटरप्रूफ है। आइए जानते हैं नोकिया के इयरफोन की कीमत और फीचर के बारे में।

By Ajay VermaEdited By: Published: Tue, 02 Feb 2021 03:05 PM (IST)Updated: Tue, 02 Feb 2021 03:05 PM (IST)
Nokia Professional वायरलेस इयरफोन P3600 हुआ लॉन्च, गूगल और सिरी वॉइस असिस्टेंट के साथ मिलेगी पावरफुल बैटरी
Nokia Professional वायरलेस इयरफोन P3600 की फोटो कंपनी की वेबसाइट से ली गई है

नई दिल्ली, टेक डेस्क। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Nokia ने अपना नया Nokia Professional वायरलेस इयरफोन P3600 ग्लोबली लॉन्च कर दिया है। इस इयरफोन का डिजाइन शानदार है और इसे IPX4 रेटिंग मिली है। इसका मतलब है कि यह वॉटरप्रूफ है। इसक अलावा इयरफोन में गूगल और सिरी वॉइस असिस्टेंट का सपोर्ट दिया गया है। साथ ही इसमें दमदार बैटरी भी मिलेगी।     

loksabha election banner

Nokia Professional वायरलेस इयरफोन P3600 की स्पेसिफिकेशन

कंपनी ने Nokia Professional वायरलेस इयरफोन P3600 में शानदार साउंड के लिए 8mm के डायनेमिक ड्राइवर्स दिए हैं। साथ ही यह इयरफोन HSP, HFP, AVRCP और A2DP सपोर्ट करता है। इसके अलावा यूजर्स को इयरफोन में क्लियर वॉइस कैप्चर तकनीक और गेम मोड के साथ गूगल असिस्टेंट-सिरी का सपोर्ट मिलेगा।

अन्य फीचर्स की बात करें तो Nokia Professional वायरलेस इयरफोन P3600 के बड्स में 45mAh की बैटरी दी गई है। जबकि इसके चार्जिंग केस में 400mAh की बैटरी मौजूद है, जो सिंगल चार्ज में 24 घंटे का बैकअप देती है। इसके अलावा कनेक्टिविटी के लिए इयरफोन में ब्लूटूथ 5.2 मिलेगा।

Nokia Professional वायरलेस इयरफोन P3600 की कीमत 

नोकिया ने अभी तक P3600 इयरफोन की कीमत की जानकारी साझा नहीं की है। उम्मीद की जा रही है कि कंपनी आने वाले दिनों में अपने नए इयरफोन की कीमत का खुलासा करेगी। 

Nokia Essential वायरलेस हेडफोन

बता दें कि कंपनी ने पिछले साल अक्टूबर में Nokia Essential वायरलेस हेडफोन को लॉन्च किया था। इसकी कीमत 59 यूरो (करीब 5,100 रुपये) है। स्पेसिफिकेशन की बात करें तो Nokia Essential वायरलेस हेडफोन में 40mm के ड्राइवर समेत PU लेदर इयरकप दिए हैं। इसके साथ ही हेडफोन को गूगल असिस्टेंट और सिरी का सपोर्ट मिला है। वहीं, इस हेडफोन की बॉडी में ब्लैक मेटल का इस्तेमाल किया गया है।

Nokia Essential वायरलेस हेडफोन में कनेक्टिविटी के लिहाज से ब्लूटूथ वर्जन 5.0 और 3.5mm aux केबल दी गई है, जिसके जरिए यूजर्स इसे अपने फोन से कनेक्ट कर सकते हैं। इसके अलावा इस हेडफोन को पावरफुल बैटरी का सपोर्ट मिला है, जो सिंगल चार्ज में 40 घंटे का बैटरी बैकअप देती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.