Move to Jagran APP

ENC तकनीक के साथ Noise Elan इयरबड्स भारत में लॉन्च, जानें कीमत

Noise Elan इयरबड्स भारत में लॉन्च हो गए है। इस इयरफोन का डिजाइन आकर्षक है और इसमें टाइटेनियम ड्राइवर दिए गए हैं। इसके साथ ही यूजर्स को इयरबड्स में दमदार बैटरी मिलेगी। आइए जानते हैं Noise Elan इयरबड्स की कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में।

By Ajay VermaEdited By: Published: Tue, 19 Jan 2021 03:26 PM (IST)Updated: Tue, 19 Jan 2021 03:26 PM (IST)
ENC तकनीक के साथ Noise Elan इयरबड्स भारत में लॉन्च, जानें कीमत
Noise Elan की फोटो दैनिक जागरण की है

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Noise ने अपने नए Noise Elan इयरबड्स को भारत में लॉन्च कर दिया है। इस नए इयरफोन का डिजाइन काफी आकर्षक है और इसमें शानदार साउंड के लिए टाइटेनियम ड्राइवर दिए गए हैं। इसके अलावा यूजर्स को इयरबड्स में पावरफुल बैटरी मिलेगी, जो सिंगल चार्ज में 8 घंटे का बैकअप देती है।   

loksabha election banner

Noise Elan इयरबड्स की स्पेसिफिकेशन

Noise Elan इयरबड्स में 6mm के टाइटेनियम ड्राइवर दिए गए हैं, जो ENC तकनीक को सपोर्ट करते हैं। साथ ही इयरबड्स में दो माइक यानी माइक्रोफोन मिलेंगे। इनके जरिए यूजर्स कॉल पर बात कर सकते हैं। अन्य फीचर्स की बात करें तो Noise Elan इयरबड्स में कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.2 दिया गया है। 

मिलेगी पावरफुल बैटरी

कंपनी ने Noise Elan इयरबड्स में दमदार बैटरी दी है, जो सिंगल चार्ज में 8 घंटे का बैटरी बैकअप देती है। इसके अलावा यूजर्स को इयरबड्स में ट्रांसपेरेंसी मोड मिलेगा।       

Noise Elan इयरबड्स की कीमत 

Noise Elan इयरबड्स की असल कीमत 3,999 रुपये है, लेकिन इंट्रोडक्टरी ऑफर के तहत इसे 3,499 रुपये में खरीदा जा सकता है। वहीं, यह इयरबड्स केवल Shadow Grey कलर ऑप्शन के साथ कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और अमेजन इंडिया की Great Republic Day सेल में उपलब्ध है।

Noise Air Buds

बता दें कि कंपनी ने पिछले साल Noise Air Buds को भारत में पेश किया था। इस इयरफोन की कीमत 2,199 रुपये है। Noise Air Buds में 13mm के ड्राइवर दिए गए हैं, जो शानदार साउंड प्रड्यूस करते हैं। साथ ही कनेक्टिविटी के लिए इस इयरबड में ब्लूटूथ 5.0 और चार्जिंग केस में यूएसबी टाइप-सी पोर्ट दिया गया है। इसके अलावा इस इयरबड में 45mAh की बैटरी और चार्जिंग केस में 500mAh बैटरी दी गई है। इसकी बैटरी सिंगल चार्ज में 20 घंटे का बैटरी बैकअप देती है।

Noise Air Buds को IPX4 की रेटिंग मिली है। इसका मतलब है कि यह इयरबड्स वॉटर और स्वेट प्रूफ हैं। वहीं, यह इयरबड्स लेटेस्ट एंड्रॉयड और iOS ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.