Move to Jagran APP

Motorola का यूनिक Tech3 TriX इयरफोन भारत में लॉन्च, वायर और बिना वायर के साथ कर पाएंगे इस्तेमाल

Motorola Tech3 TriX भारत में लॉन्च हो गया है। इसकी खासियत है कि यूजर्स इसे वायर के साथ और बिना वायर के इस्तेमाल कर सकते हैं। वहीं इस इयरफोन की कीमत प्रीमियम रेंज में है लेकिन इसे फ्लिपकार्ट की सेल के दौरान कम कीमत में खरीदा जा सकता है।

By Renu YadavEdited By: Published: Thu, 15 Oct 2020 07:03 PM (IST)Updated: Thu, 15 Oct 2020 07:03 PM (IST)
Motorola का यूनिक Tech3 TriX इयरफोन भारत में लॉन्च, वायर और बिना वायर के साथ कर पाएंगे इस्तेमाल
मोटोरोला के लेटेस्ट इयरफोन की तस्वीर कंपनी की वीडियो से ली गई है

नई दिल्ली, टेक डेस्क। टेक कंपनी Motorola ने अपना सबसे खास वायरलेस स्मार्ट इयरफोन Tech3 TriX भारत में लॉन्च कर दिया है। इस इयरफोन की खूबी यह है कि यूजर्स इसे वायर के साथ और बिना वायर के इस्तेमाल कर सकते हैं। इसके अलावा इस इयरफोन में एलेक्सा, गूगल असिस्टेंट और सिरी वॉइस असिस्टेंट का सपोर्ट दिया गया है, जिसके जरिए मौसम की जानकारी प्राप्त करने से लेकर म्यूजिक कंट्रोल तक किया जा सकता है। तो आइए जानते हैं मोटोरोला के खास Tech3 TriX इयरफोन की स्पेसिफिकेशन और कीमत के बारे में... 

loksabha election banner

Tech3 TriX इयरफोन की स्पेसिफिकेशन 

Tech3 TriX इयरफोन Hubble के साथ Verve Life मोबाइल ऐप पर काम करता है। इस इयरफोन में एलेक्सा, गूगल असिस्टेंट और सिरी का सपोर्ट दिया गया है। इनके जरिए यूजर्स म्यूजिक कंट्रोल करने के साथ-साथ मौसम की जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। खास फीचर की बात करें तो यूजर्स को इस इयरफोन में Ear Detect फीचर मिलेगा।

ऐसे काम करता है यह फीचर

जब यूजर्स मोटोरोला के लेटेस्ट इयरफोन को कान में लगाएंगे, तो यह अपने-आप ओपन हो जाएंगे और जब इन्हें कान से हटाएंगे, तो यह इयरफोन अपने-आप बंद हो जाएंगे। वहीं, इस इयरफोन को IPX5 की रेटिंग मिली है। इसका मतलब है कि यह इयरफोन वॉटर-रसिस्टेंट है।   

कंपनी के मुताबिक, यूजर्स नए Tech3 TriX इयरफोन का इस्तेमाल बिना वायर और वायर के साथ कर सकते हैं। यही चीज इस इयरफोन को अन्य इयरफोन से बेहतर बनाती है। इसके अलावा इस इयरफोन में कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ वर्जन 5.0 दिया गया है। साथ ही इस इयरफोन में चार्जिंग केस समेत पावरफुल बैटरी दी गई है, जो 18 घंटे का बैटरी बैकअप प्रदान करती है।  

Tech3 TriX इयरफोन इन डिवाइस को करता है सपोर्ट

डायरेक्ट प्लग-इन मोड के जरिए यूजर्स मोटोरोला के नए इयरबड्स को केबल के जरिए स्मार्टफोन और टैबलेट के साथ कनेक्ट कर सकते हैं। लेकिन इयरफोन कनेक्ट करने के लिए फोन और टैबलेट में 3.5mm हेडफोन जैक होना चाहिए।

Tech3 TriX इयरफोन की कीमत

मोटोरोला के नए Tech3 TriX इयरफोन की कीमत 9,999 रुपये है, लेकिन ग्राहक 16 अक्टूबर से ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर शुरू होने वाली सेल के दौरान इस डिवाइस को केवल 5,999 रुपये में खरीद सकते हैं।

Written By- Ajay Verma


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.