नई दिल्ली, टेक डेस्क। Motorola ने अपना मोस्ट अवेटेड कैमरा सेंट्रिक स्मार्टफोन One Macro आखिरकार भारत में लॉन्च कर दिया है। भारतीय बाजार में यह फोन ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर 12 अक्टूबर से सेल के लिए उपलब्ध होगा। Space Blue कलर वेरिएंट के साथ यह फोन 4GB रैम + 64GB स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया गया है और इसकी कीमत Rs 9,999 है। मिड रेंज के इस फोन में macro lens के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मौजूद है। इसके अलावा पावर बैकअप के लिए 4,000mAh की बैटरी दी गई है। Flipkart पर Motorola One Macro की खरीदारी के साथ ही यूजर्स को Jio offer के तहत Rs 2,200 का कैशबैक और 125GB एडिशनल डाटा प्राप्त होगा। 

Motorola One Macro के फीचर्स

Motorola One Macro के फीचर्स पर नजर डालें तो बजट रेंज के इस फोन को Android 9.0 Pie पर पेश किया गया है और इसमें खास फीचर के तौर पर ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। जिसमें लेजर ऑटोफोकस के साथ 13MP का प्राइमरी सेंसर, 2MP का macro lens और 2MP का डेप्थ सेंसर दिया गया है। वहीं फोन में 8MP का सेल्फी कैमरा मौजूद है। कैमरा फीचर्स के तौर पर इसमें Burst Shot, Auto HDR, Live Filter, Smart Composition, Auto Smile Capture और Cinemagraph आदि शामिल हैं। 

Motorola One Macro में HD+ के साथ 6.2 इंच का HD+ MaxVision डिस्प्ले दिया गया है। जिसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 720 x 1,520 पिक्सल और 19:9 आस्पेक्ट रेश्यो मौजूद है। यह फोन octa-core MediaTek Helio P70 चिपसेट पर काम करता है। 

फोन में 4GB रैम और 64GB इंटरनल मेमोरी दी गई है। जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 512GB तक एक्सपेंड किया जा सकता है। सिक्योरिटी के लिए फोन में रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। पावर बैकअप के लिए 4,000mAh की बैटरी मौजूद है जो कि 10W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। इसके अलावा One Macro में कनेक्टिविटी फीचर्स के तौर पर 4G VoLTE, ड्यूल सिम सपोर्ट, वाईफाई, ब्लूटूथ 4.2, USB Type-C port और जीपीएस दिए गए हैं। 

Posted By: Harshit Harsh

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप