Move to Jagran APP

Motorola Moto G8 Power Lite दमदार बैटरी और कैमरे के साथ भारत में लॉन्च

Motorola ने बजट यूजर्स के लिए एक और दमदार स्मार्टफोन Motorola Moto G8 Power Lite को भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टफोन को पिछले ही महीने ग्लोबली लॉन्च किया गया था।

By Harshit HarshEdited By: Published: Thu, 21 May 2020 01:20 PM (IST)Updated: Thu, 21 May 2020 01:52 PM (IST)
Motorola Moto G8 Power Lite दमदार बैटरी और कैमरे के साथ भारत में लॉन्च
Motorola Moto G8 Power Lite दमदार बैटरी और कैमरे के साथ भारत में लॉन्च

नई दिल्ली, टेक डेस्क। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Motorola ने पिछले ही दिनों अपने प्रीमियम फ्लैगशिप स्मार्टफोन Motorola Edge+ को भारत में लॉन्च किया है। इस प्रीमियम फ्लैगशिप स्मार्टफोन के बाद कंपनी ने बजट यूजर्स के लिए एक और दमदार स्मार्टफोन Motorola Moto G8 Power Lite को भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टफोन को पिछले ही महीने ग्लोबली लॉन्च किया गया था। इस स्मार्टफोन को केवल एक ही स्टोरेज ऑप्शन के साथ पेश किया गया है। यह Motorola Moto G8 Plus के बाद इस सीरीज का दूसरा स्मार्टफोन है। Motorola Moto G बजट स्मार्टफोन सीरीज को भारत में काफी पसंद किया जाता है।

loksabha election banner

Motorola Moto G8 Power Lite को भारत में 4GB RAM + 64GB ऑनबोर्ड स्टोरेज ऑप्शन के साथ लॉन्च किया गया है। फोन की कीमत 8,999 रुपये है। इसे 29 मई से एक्सक्लूसिविली ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर सेल के लिए उपलब्ध कराया जा सकेगा। फोन दो कलर ऑप्शन्स आर्कटिक ब्लू और रॉयल ब्लू में उपलब्ध है। इस स्मार्टफोन की खरीद पर Flipkart Axis Bank यूजर्स को 5 फीसद का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। साथ ही इसके साथ कई EMI ऑप्शन भी दिए जा रहे हैं।

Motorola Moto G8 Power Lite के फ्रंट पैनल का डिजाइन काफी हद तक G8 Plus से मिलता है। फोन के फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.5 इंच का एचडी प्लस IPS LCD डिस्प्ले दिया गया है। फोन के डिस्प्ले का आसपेक्ट रेश्यो 20:9 दी गई है। यह स्मार्टफोन MediaTek Helio P35 SoC प्रोसेसर के साथ आता है। फोन के कैमरे फीचर्स की बात करें तो इसके बैक में ट्रिपल रियर कैमरा सेट-अप दिया गया है।

फोन में 16MP का प्राइमरी कैमरा f/2.0 अपर्चर के साथ दिया गया है। इसके साथ ही 2MP का मैक्रो लेंस f.2.4 अपर्चर के साथ दिया गया है। फोन में तीसरा 2MP का डेप्थ सेंसर f/2.4 अपर्चर के साथ दिया गया है। इस स्मार्टफोन में सेल्फी के लिए 8MP का कैमरा f/2.0 अपर्चर के साथ दिया गया है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 5,000mAh की दमदार बैटरी दी गई है। फोन में कनेक्टिविटी के लिए USB Type C चार्जिंग फीचर 10W की फास्ट चार्जिंग के साथ दी गई है। फोन में ऑडियो के लिए 3.5mm का जैक दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.