नई दिल्ली, टेक डेस्क। Mivi ने अपना नया वायरलेस Collar 2 इयरफोन भारत में लॉन्च कर दिया है। इस इयरफोन में 3 बटन दिए गए हैं, जिनके जरिए म्यूजिक कंट्रोल से लेकर कॉल को पिक/कट तक किया जा सकता है। इसके अलावा यूजर्स को इयरफोन में लचीला नेकबैंड और इयरबड्स के 3 पेयर मिलेंगे। आइए जानते हैं Collar 2 इयरफोन की कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में...

Collar 2 की कीमत 

मिवी के नए Collar 2 इयरफोन की कीमत 1,399 रुपये है, लेकिन इसे इंट्रोडक्टरी ऑफर के तहत केवल 1,199 रुपये में कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट, अमेजन इंडिया और फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकता है।   

Collar 2 इयरफोन की स्पेसिफिकेशन

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो कंपनी ने Collar 2 इयरफोन में माइक दिया है। इसके साथ ही कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.0 दिया गया है। इसके साथ ही यूजर्स को इयरफोन में 3 बटन मिलेंगे, जिनके जरिेए कॉल पिक/कट से लेकर म्यूजिक तक को कंट्रोल किया जा सकता है। इसके अलावा Collar 2 इयरफोन गूगल असिस्टेंट और ऐप्पल सिरी को सपोर्ट करता है।

Collar 2 इयरफोन खासियत है कि यूजर्स इसे एक साथ दो डिवाइस में कनेक्ट कर सकते हैं। साथ ही इस इयरफोन में बेहतर साउंड के लिए पावरफुल बास दिया गया है। इसके अलावा यूजर्स को इसमें दमदार बैटरी मिलेगी, जो सिंगल चार्ज में 15 घंटे से ज्यादा का प्लेबैक टाइम देती है। 

Mivi Roam 2

आपको बता दें कि कंपनी ने इससे पहले पिछले साल Mivi Roam 2 ब्लूटूथ स्पीकर को लॉन्च किया था। इसकी कीमत 1,499 रुपये है। Mivi Roam 2 ब्लूटूथ स्पीकर में 5 वॉट का स्पीकर दिया गया है। इसके साथ ही स्पीकर में एचडी Stereo साउंड और पावरफुल बास दिया गया है। इसके अलावा स्पीकर में 2000mAh की बैटरी मिलेगी, जो सिंगल चार्ज में 24 घंटे का बैकअप देती है।

अन्य फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने Mivi Roam 2 स्पीकर में ब्लूटूथ 5.0 दिया है, जिसकी कनेक्टिविटी रेंज 10m है। वहीं, इस स्पीकर को IPX 67 की रेटिंग मिली है। इसका मतलब है कि यह स्पीकर वाटरप्रूफ है। 

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021