Move to Jagran APP

Mi स्मार्ट स्पीकर भारत में लॉन्च, हिंदी में बोलकर कर पाएंगे इस्तेमाल, जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

Mi Smart Speaker की पहली सेल एक अक्टूबर की दोपहर 12 बजे शुरू होगी। ग्राहक इसे Mi.com Flipkart और Mi Home Store से खरीद पाएंगे। इस स्पीकर के साथ ही 999 रुपये पैक वाले Gaana ऐप का एक साल का मुफ्त सब्सक्रिप्शन मिलेगा।

By Saurabh VermaEdited By: Published: Tue, 29 Sep 2020 02:07 PM (IST)Updated: Tue, 29 Sep 2020 02:07 PM (IST)
Mi स्मार्ट स्पीकर भारत में लॉन्च, हिंदी में बोलकर कर पाएंगे इस्तेमाल, जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशन्स
यह Mi Smart Speaker की ऑफिशियल फाइल फोटो है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क. Xiaomi की तरफ से Mi Smart Speaker को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। इसकी कीमत 5,999 रुपये है। हालांकि इसे स्पेशल इंट्रोडक्टरी प्राइस पर 3,499 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया है। Mi Smart Speaker की पहली सेल एक अक्टूबर की दोपहर 12 बजे शुरू होगी। ग्राहक इसे Mi.com, Flipkart और Mi Home Store से खरीद पाएंगे। इस स्पीकर के साथ ही 999 रुपये रिजार्ज पैक वाले Gaana ऐप का एक साल का मुफ्त सब्सक्रिप्शन हासिल कर पाएंगे। 

loksabha election banner

 मिलेगा Google Assistant सपोर्ट  

Mi Smart Speaker वॉयस असिस्टेंस फीचर के साथ आएगा। यह स्पीकर अंग्रेजी के अलावा हिंदी में वॉयस कमांड दे सकेंगा। साथ ही स्पीकर हिंदी में आपको रिप्लाई भी करेगा। यह स्पीकर Ganna, Spotify और Youtube Music से गाना प्ले कर सकेगा। Mi Smart Speaker Google Assistant को सपोर्ट करेगा। इसमें Wi-Fi कनेक्टिविटी फीचर दिया गया है, जिससे फोन, टैब, पीसी और लैपटॉप को कनेक्ट किया  जा सकेगा।

स्पेसिफिकेशन्स 

Mi Smart स्पीकर के फ्रंट में 12W का स्पीकर दिया जाएगा, जो 63.5mm ड्राइवर साइज के साथ आएगा। स्पीकर के टॉप में टच पैनल दिया गया है। इसे भारत में metal mesh डिजाइन में पेश किया गया  है. स्पीकर के टॉप में Amzon Echo की तरह LED रिंग दिया गया है। स्पीकर पर वॉल्यूम अप एंड डाउन के साथ ही म्यूजिक प्ले एंड पॉज का ऑप्शन दिया गया है। साथ ही माइक्रोफोन को म्यूट करने का ऑप्शन मिलेगा। Mi Smart स्पीकर से Mi सिक्योरिटी कैमरा को कनेक्ट किया जा सकेगा। इसके अलावा इन-बिल्ट Google Assistant आपको Mi Tv Chromecast की मदद से TV पर अपने फेवरिट शोज देखने की आजादी देगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.