Move to Jagran APP

Mi पोर्टेबल इलेक्ट्रिक एयर कंप्रेसर भारत में लॉन्च, जानिए कीमत और फीचर्स

ग्राहक इसे Xiaomi की वेबसाइट से खरीद सकते हैं। इस डिवाइस की शिपिंग 10 अगस्त से शुरू होगी।

By Harshit HarshEdited By: Published: Tue, 14 Jul 2020 06:36 PM (IST)Updated: Tue, 14 Jul 2020 06:36 PM (IST)
Mi पोर्टेबल इलेक्ट्रिक एयर कंप्रेसर भारत में लॉन्च, जानिए कीमत और फीचर्स
Mi पोर्टेबल इलेक्ट्रिक एयर कंप्रेसर भारत में लॉन्च, जानिए कीमत और फीचर्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi लगातार अपने पोर्टफोलियो का कर रही है। कंपनी के पोर्टफोलिया में स्मार्टफोन, टीवी से लेकर एयर और वाटर प्यूरीफायर तक शामिल है। कंपनी ने अब अपने डिजिटल प्रोडक्ट पोर्टफोलियो में Mi पोर्टेबल इलेक्ट्रिक एयर कंप्रेसर को शामिल किया है। Xiaomi ने Portable Electric compressor को आज भारतीय मार्केट में लॉन्च कर दिया है।

loksabha election banner

Mi Portable Electric Air Compressor को भारतीय मार्केट में क्राउड फंडिंग के तहत 2,299 रुपए की सस्ती कीमत में उपलब्ध कराया गया है, जबकि इस प्रोडक्ट की ओरिजिन कीमत 3,499 रुपए है। ग्राहक इसे Xiaomi की वेबसाइट से खरीद सकते हैं। इस डिवाइस की शिपिंग 10 अगस्त से शुरू होगी। Xiaomi ने अगले 10 दिनों में Mi Portable Electric Air Compressor की 4000 यूनिट बिक्री का लक्ष्य रखा है।

स्पेसिफिकेशन

Xiaomi Mi Portable Electric Air Compressor आमतौर पर एक इलेक्ट्रिक टायर पंपिंग डिवाइस है, जिसका इस्तेमाल टायर में हवा भरने के लिए करते हैं।कंपनी ने इस टायर पंपिंग डिवाइस को कुछ इस तरह से डिजाइन किया है, जिससे इससे कार या फिर बैकपैक में आसानी से ले जाया जा सकता है। यह साइज में इतना छोटा है कि यह हथेलियों में समा जाता है। इस डिवाइस में एक डिजिटिल प्रेशर गाइड दिया गया है, जो टायर में तय एयर प्रेशर होने के बाद अपने आप बंद हो जाता है। एयर कंप्रेशर को बाहर से किसी पावर सप्लाई की जरूरत नहीं होती है। इसमें 2000mAh की बैटरी भी दी गई है, जिसे सिंगल बार की चार्जिंग में 3 घंटे तक इस्तेमाल किया जा सकता है। Mi Portable Air Compressor 3 मिनट में साइकिल के टायर में हवा को फुल कर देगा। वहीं कार और मोटरसाइकिल के टायर में 6 मिनट में हवा भर देगा। यह डिवाइस एलईडी लाइट्स के साथ आती है, जिससे डिवाइस को रात में इस्तेमाल में मदद मिलेगी। Mi Portable Air Compressor में चार्जिंग के लिए माइक्रो USB पोर्ट दिया गया है।

(Written By- Saurabh Verma)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.