नई दिल्ली, टेक डेस्क। Xiaomi ने चीनी मार्केट में Mi Notebook सीरीज के तहत अपना नया मॉडल लॉन्च किया है। नए मॉडल को Mi Notebook Pro 15.6 Enhanced Edition (2019) नाम दिया गया है और डिजाइन के मामले में इसमें बदलाव देखने को नहीं मिलेगा। हालांकि इस नोटबुक में Apple जैसे डिजाइन का उपयोग किया गया है। इसक बैक पैनल में टॉप पर Mi logo मौजूद है। Enhanced Edition (2019) में डार्क ग्रे फिनिश के साथ मेटल यूनिबॉडी का उपयोग किया गया है। इसमें खास फीचर्स के तौर पर 19.9mm thickness के साथ ड्यूल फैन कूलिंग सिस्टम की सुविधा दी गई है। 

Gizmochina की रिपोर्ट के अनुसार Mi Notebook Pro 15.6 Enhanced Edition (2019) को फिलहाल चीनी मार्केट में लॉन्च किया गया है और कंपनी ने अन्य बाजारों में इसके लॉन्च को लेकर कोई खुलासा नहीेें किया है। चीन में इसकी कीमत 6,999 RMB यानि लगभग 70,100 रुपये है और यह 1 नवंबर 2019 से सेल के लिए उपलब्ध होगा। 

Mi Notebook Pro 15.6 Enhanced Edition (2019) के फीचर्स

Mi Notebook Pro Enhanced Edition (2019) में 15.6 इंच का फुलएचडी डिस्प्ले दिया गया है। यह डिवाइस quad-core Intel Core i7-10510U प्रोसेसर पर काम करता है और इसकी स्क्रीन 100 प्रतिशत sRGB कलर प्रोफाइल को सपोर्ट करती है। स्टोरेज की बात करें तो 56GB SSD और 512GB SSD विकल्प मौजूद हैं। 

यह डिवाइस फुल साइज कीबोर्ड के साथ 60Wh बैटरी को सपोर्ट करता है। कनेक्टिविटी फीचर्स की बात करें तों इसमें आपको दो यूएसबी 3 टाइप ए पोर्ट, एक यूएसबी 2.0 टाइप ए पोर्ट, एक गीगाबिट एथरनेट पोर्ट और एक एचएडीएमआई पोर्ट दिए गए हैं। इसके अलावा इसमें 3.5mm audio सॉकेट और 3-in-1 कार्ड री​डर की सुविधा दी गई है। Xiaomi के इस डिवाइस में Mi Mutual Transfer फीचर का उपयोग किया गया है। इसकी मदद से यूजर्स बिना इंटरनेट कनेक्शन के नोटबुक में डाटा ट्रांसफर कर सकते हैं। दो नोटबुक में डाटा ट्रांसफर करने के​ लिए WiFi Hotspot का इस्तेमाल किया जा सकता है।

Posted By: Harshit Harsh

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप