Move to Jagran APP

Lumiford GoMusic BT12 ब्लूटूथ स्पीकर हुआ लॉन्च, जानिए कीमत और फीचर्स

Lumiford GoMusic BT12 ब्लूटूथ स्पीकर में यूजर्स को शानदार म्यूजिक का एक्सपीरियंस मिलेगा। इसमें ट्रू वायरलेस कनेक्शन के लिए एक्स्ट्रा लाउडनेस फीचर दिया गया है। Lumiford GoMusic BT12 ब्लूटूथ स्पीकर को कहीं भी लेकर जाना-आना बेहद आरामदायक है।

By Renu YadavEdited By: Published: Thu, 04 Mar 2021 11:33 AM (IST)Updated: Thu, 04 Mar 2021 11:33 AM (IST)
Lumiford GoMusic BT12 ब्लूटूथ स्पीकर हुआ लॉन्च, जानिए कीमत और फीचर्स
यह फोटो Lumiford की आधिकारिक वेबसाइट से ली गई है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। तकनीक की दुनिया में आए दिन नए बदलाव और डिवाइस देखने को मिल रहे हैं। जहां पहले बड़े-बड़े स्पीकर म्यूजिक के लिए बेस्ट माने जाते थे वहीं अब इनकी जगह ब्लूटूथ वायरलेस स्पीकर्स ने ले ली है। क्योंकि इन्हें उपयोग करने के लिए आपको तारों के झंझट में पड़ने की जरूरत नहीं है। साथ ही ब्लूटूथ स्पीकर्स कॉम्पेक्ट साइज में भी मौजूद हैं और उन्हें कहीं लेकर जाना बेहद आसान है। वहीं अब Lumiford ने अपने ब्लूटूथ स्पीकर्स के पोर्टफोलियो में नया डिवाइस शामिल करते हुए 'GoMusic BT12' भारत में लॉन्च किया है। जो कि एडवांस तकनीक से लैस है और यूजर्स को शानदार म्यूजिक एक्सपीरियंस प्रदान करेगा। आइए जानते हैं इसकी कीमत और फीचर्स के बारे ​में डिटेल से....

loksabha election banner

Lumiford GoMusic BT12 ब्लूटूथ स्पीकर की कीमत 

Lumiford GoMusic BT12 ब्लूटूथ स्पीकर को भारतीय बाजार में 2,199 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च किया गया है। इस स्पीकर को यूजर्स कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और ई-कॉमर्स साइट Amazon India से खरीद सकते हैं। इस स्पीकर को ब्लू और रेड कलर ऑप्शन में खरीद सकेंगे।

Lumiford GoMusic BT12 ब्लूटूथ स्पीकर के फीचर्स

Lumiford GoMusic BT12 ब्लूटूथ स्पीकर में दिए गए फीचर्स की बात करें तो इसमें यूजर्स को शानदार म्यूजिक एक्सपीरियंस देने के लिए एडवांस तकनीक का उपयोग किया गया है। इस ब्लूटूथ स्पीकर में इन-बिल्ट एचडी माइक दिया गया है जिसका उपयोग कॉलिंग के लिए किया जा सकता है। कॉम्पेक्ट डिजाइन का यह ब्लूटूथ स्पीकर वजन में काफी हल्का है और ऐसे में आप इसे ट्रेवल के दौरान आराम से साथ ले जा सकते हैं। इसकी सबसे बड़ी खासियत है कि यह गूगल असिस्टेंट और सिरी सपोर्ट के साथ आता है। जिसका मतलब है कि आप बिना किसी बटन को टच किए ही इस स्पीकर का बोलकर कर कंट्रोल कर सकते हैं। इसमें शानदार साउंड एक्सपीरियंस के लिए कंपनी ने एक्स्ट्री लाउड स्टीरियो का इस्तेमाल किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.