Move to Jagran APP

रैम और बैटरी के पावरफुल कॉम्बीनेशन के साथ पेश हुए एलजी के ये तीन स्मार्टफोन्स

एलजी ने अपनी क्यू सीरीज के अंतर्गत तीन नए स्मार्टफोन्स लॉन्च किए हैं। इनकी कीमत के बारे में फिलहाल नहीं बताया गया है

By Shilpa SrivastavaEdited By: Published: Wed, 12 Jul 2017 12:15 PM (IST)Updated: Wed, 12 Jul 2017 12:15 PM (IST)
रैम और बैटरी के पावरफुल कॉम्बीनेशन के साथ पेश हुए एलजी  के ये तीन स्मार्टफोन्स
रैम और बैटरी के पावरफुल कॉम्बीनेशन के साथ पेश हुए एलजी के ये तीन स्मार्टफोन्स

नई दिल्ली (जेएनएन)। दक्षिण कोरिया की कंपनी एलजी ने Q सीरीज के अंतर्गत LG Q6+, Q6 और Q6a स्मार्टफोन्स पेश किए हैं। कंपनी के मुताबिक, सभी फोन कम कीमत और बेहतर फीचर्स के साथ उतारे गए हैं। हालांकि, इनकी कीमत का खुलासा नहीं किया गया है। कंपनी ने कहा है कि क्यू6 अगले महीने से एशिया के मुख्य बाजारों में बिक्री के लिए उपलब्ध करा दिया जाएगा। वहीं, इसके बाद यूरोप, लैटिन अमेरिका और उत्तरी अमेरिका में इसकी बिक्री शुरू होगी।

prime article banner

LG Q6+, Q6 और Q6a का डिजाइन:

इन तीनों स्मार्टफोन्स का डिजाइन एक जैसा है। ये सभी स्मार्टफोन्स एस्ट्रो ब्लैक और आइस प्लेटिनम कलर वेरिएंट में उपलब्ध कराए जाएंगे। इसके अलावा एलजी क्यू6+ को मरीन ब्लू कलर वेरिएंट में और क्यू6 को टेरा गोल्ड और मिस्टिक व्हाइट कलर वेरिएंट में भी उपलब्ध कराया जाएगा। एलजी क्यू6ए को भी टेरा गोल्ड कलर वेरिएंट में भी उपलब्ध कराया जाएगा।

LG Q6+, Q6 और Q6a के फीचर्स:

तीनों ही स्मार्टफोन्स एंड्रायड 7.1.1 नॉगट पर काम करता है। इनमें 5.5 इंच का फुलविजन डिस्प्ले दिया गया है जिसका पिक्सल रेजोल्यूशन 1080x2160 है। यह तीनों फोन्स स्नैपड्रैगन 635 प्रोसेसर से लैस हैं। स्टोरेज और रैम के आधार पर ये सभी अलग वेरिएंट्स में उपलब्ध हैं। एलजी Q6+ 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज लैस है। जबकि Q6 में 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज दी गई है। वहीं, Q6a 2 जीबी रैम और 16 जीबी स्टोरेज से लैस है।

फोटोग्राफी के लिए तीनों फोन्स में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। वहीं, वाइड-एंगल लेंस के साथ 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। फोन को पावर देने के लिए तीनों में 3000 एमएएच की बैटरी दी गई है। कनेक्टिविटी के लिए इनमें 4जी एलटीई, वाई-फाई 802.11 बी/जी/एन, ब्लूटूथ 4.2, एनएफसी और यूएसबी टाइप-बी 2.0 जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

यह भी पढ़ें:

200 GB स्टोरेज और ड्यूल रियर कैमरे के साथ लॉन्च हुआ नूबिया M2 स्मार्टफोन

20 MP और 5 MP ड्यूल सेल्फी सेंट्रिक कैमरा के साथ लॉन्च हुए वीवो के ये दो स्मार्टफोन्स

6 GB रैम के साथ हॉनर 8 प्रो हुआ लॉन्च, मिल रहा 45 GB फ्री डाटा और कैशबैक ऑफर
 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.