Move to Jagran APP

Lenovo Tab M10 REL ड्यूल फ्रंट स्पीकर के साथ भारत में हुआ लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

Lenovo Tab M10 REL टैबलेट को यूजर्स ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart के जरिए कई आकर्षक ऑफर्स के साथ खरीद सकते हैं डिवाइस की खासियत इसमें दिया गया ड्यूल फ्रंट स्पीकर है

By Renu YadavEdited By: Published: Fri, 24 Jan 2020 07:51 PM (IST)Updated: Fri, 24 Jan 2020 07:52 PM (IST)
Lenovo Tab M10 REL ड्यूल फ्रंट स्पीकर के साथ भारत में हुआ लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स
Lenovo Tab M10 REL ड्यूल फ्रंट स्पीकर के साथ भारत में हुआ लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Lenovo ने भारतीय बाजार में अपना नया टैबलेट Lenovo Tab M10 REL लॉन्च कर दिया है। एंड्राइड ओएस पर आधारित इस टैबलेट को यूजर्स ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart से खरीद सकते हैं। इसकी कीमत 13,990 रुपये है और यह टैबलेट Slate Black कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा। Flipkart पर यूजर्स इस डिवाइस पर कई आकर्षक ऑफर्स की सुविधा का भी लाभ उठा सकते हैं। डिवाइस के साथ एक साल की वारंटी भी दी जा रही है।

loksabha election banner

Flipkart पर Lenovo Tab M10 REL पर मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो Axis Bank क्रेडिट कार्ड यूजर्स इस पर 5 प्रतिशत तक का कैशबैक प्राप्त कर सकते हैं। इसके अलावा Axis Bank Buzz क्रेडिट कार्ड पर 5 प्रतिशत का डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। यूजर्स इस डिवाइस को नो कोस्ट ईएमआई ऑप्शन के अलावा एक्सचेंज ऑफर के साथ खरीद सकते हैं। 

Lenovo Tab M10 REL के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

Lenovo Tab M10 REL के फीचर्स की बात करें तो इसमें 10.1 इंच का फुल एचडी एलसीडी बैकलिट मल्टी टच आईपीएस डिस्प्ले दिया गया है। इसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 1920 x 1200 पिक्सल है और इसमें 70% Color Gamut, 320 nits ब्राइटनेस मौजूइ है। यह डिवाइस 1.8GHz octa-core Qualcomm Snapdragon 450 प्रोसेसर से लैस है और Android 9 Pie ओएस पर काम करता है। 

Lenovo Tab M10 REL में 3 जीबी रैम और 32 जीबी रैम दी गई है। इसके अलावा यूजर्स माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 128 जीबी तक का अतिरिक्त डाटा स्टोर कर सकते हैं। डिवाइस में फोटोग्राफी के लिए एलईडी फ्लैश के साथ 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। जबकि इसमें दिए गए 5 मेगापिक्सल के फ्रंट कैमरे की मदद से सेल्फी और वीडियो कॉलिंग की सविधा का लाभ उठा सकते हैं। Lenovo Tab M10 REL में पावर बैकअप के लिए 7,000एमएएच की बैटरी दी गई है जो कि कंपनी के मुताबिक 12 घंटे का प्लेबैक देने में सक्षम है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.