Move to Jagran APP

Lenovo Legion Phone Duel साइड पॉप-अप सेल्फी कैमरे के साथ हुआ लॉन्च, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

Lenovo Legion Phone Duel को Snapdragon 865+ चिपसेट पर पेश किया गया है और इसकी खासियत इसमें दिया गया साइड सेल्फी कैमरा है (फोटो साभार Lenovo)

By Renu YadavEdited By: Published: Thu, 23 Jul 2020 07:58 AM (IST)Updated: Thu, 23 Jul 2020 07:58 AM (IST)
Lenovo Legion Phone Duel साइड पॉप-अप सेल्फी कैमरे के साथ हुआ लॉन्च, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन्स
Lenovo Legion Phone Duel साइड पॉप-अप सेल्फी कैमरे के साथ हुआ लॉन्च, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Lenovo ने पिछले दिनों ही खुलासा किया था कि वह​ जल्द ही बाजार में अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है। वहीं अब कंपनी ने यूजर्स के इंतजार पर विराम लगाते हुए आखिरकार Lenovo Legion Phone Duel को आधिकारिक तौर पर लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टफोन में पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया गया है, लेकिन खास बात है कि यह पॉप-अप सेल्फी कैमरा स्मार्टफोन के फ्रंट में नहीं साइड पैनल में मौजूद है। जो कि इसके डिजाइन को बेहद ही खास बनाता है। कंपनी की इस गेमिंग स्मार्टफोन को Qualcomm Snapdragon 865+ चिपसेट पर पेश किया गया है और इसमें 144Hz रिफ्रेश रेट डिस्प्ले मौजूद है। इस स्मार्टफोन में कई ऐसे फीचर्स दिए गए हैं जो कि यूजर्स के गेमिंग एक्सपीरियंस को शानदार बनाने में सक्षम हैं। 

loksabha election banner

Lenovo Legion Phone Duel कीमत और उपलब्धता

फिलहाल कंपनी ने Lenovo Legion Phone Duel की कीमत का खुलासा नहीं किया है और न ही यह स्पष्ट किया है कि यह गेमिंग फोन कब तक सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। हालांकि, कंपनी ने जानकारी दी है कि Lenovo Legion Phone Duel मार्केट में 12GB और 16GB स्टोरेज वेरिएंट में उपलब्ध होगा। यूजर्स इसे ब्लैजिंग ब्लू और वेगेंस रेड कलर वेरिएंट में खरीद सकेंगे। 

Lenovo Legion Phone Duel के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

Lenovo Legion Phone Duel को एंड्राइड 10 ओएस के साथ ZUI 12 पर पेश किया गया है और यह Qualcomm Snapdragon 865+ चिपसेट पर काम करता है। इसमें खास फीचर के तौर पर Legion Assistant ​दिया गया है जो कि वर्चुअल गेमपैड को कंट्रोल करता है। इस स्मार्टफोन में 6.65 इंच का फुलएचडी+ एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है। इसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 2,340x1,080 पिक्सल है और इसमें 144Hz रिफ्रेश रेट मौजूद है। 

फोटोग्राफी के लिए इसमें ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन का प्राइमरी कैमरा 64MP का है, जबकि 16MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस मौजूद है। वहीं इसमें 20MP का पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया गया है। जो कि फोन के साइड पैनल में मौजूद है और इसके डिजाइन को बेहद ही खास बनाता है। इसकी मदद से लैंडस्कैप मोड में गेम खेलते समय वीडियो भी रिकॉर्ड कर सकते हैं। यहां तक कि कंपनी ने इसमें मोबाइल ब्रॉडकास्टिंग फीचर का उपयोग किया है जिसकी मदद से आप गेमिंग के दौरान यूट्यूब पर लाइव स्ट्रीम भी देख सकते हैं। पावर बैकअप के लिए इसमें 5,000mAh की बैटरी दी गई है जो कि 90W टर्बो पावर चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है।

Jagran HiTech #NayaBharat सीरीज के तहत इंडस्ट्री के लीडर्स और एक्सपर्ट्स ने क्या कहा है, ये जानने के लिए यहां क्लिक करें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.