Move to Jagran APP

20 दिनों की बैटरी लाइफ के साथ Rs 1,999 में लॉन्च हुई Lenovo Ego स्मार्टवॉच

Lenovo ने भारत में स्मार्टवॉच सेगमेंट में नई डिजिटल स्मार्टवॉच Ego लॉन्च की है। Lenovo Ego को Rs 1999 की कीमत में लॉन्च किया गया है।

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Fri, 10 May 2019 05:38 PM (IST)Updated: Fri, 10 May 2019 05:39 PM (IST)
20 दिनों की बैटरी लाइफ के साथ Rs 1,999 में लॉन्च हुई Lenovo Ego स्मार्टवॉच
20 दिनों की बैटरी लाइफ के साथ Rs 1,999 में लॉन्च हुई Lenovo Ego स्मार्टवॉच

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। Lenovo ने भारत में स्मार्टवॉच सेगमेंट में नई डिजिटल स्मार्टवॉच Ego लॉन्च की है। कंपनी डिजिटल स्मार्टवॉच उस समय लेकर आई है, जब ग्लोबल स्मार्टवॉच मार्किट करीब 50 प्रतिशत की दर से साल-दर-साल बढ़ रहा है। Lenovo ने इस वॉच के साथ भारतीय उपभोक्ताओं को किफायती दाम में बेहतर वॉच डिजाइन उपलब्ध करवाने का प्रयास किया है।

loksabha election banner

Lenovo Ego को Rs 1999 की कीमत में लॉन्च किया गया है। इससे वॉच Xiaomi Mi Band 3 और Honor Band 4 की श्रेणी में आती है। Lenovo Ego डिजिटल स्मार्टवॉच एक्सक्लुसिवली Flipkart और Croma पर मई 10 से मिलेगी। Lenovo के अनुसार, Ego ऐसी डिवाइस है जो समर्टफोनेस और वियरेबल्स के बीच का अंतर कम कर देगी। Ego स्मार्टवॉच अपने प्राइज सेगमेंट में स्टैंडर्ड फीचर्स के साथ आती है। Ego से स्टेप्स ट्रैकिंग, कैलोरीज काउंट आदि जैसे काम किये जा सकते हैं। वॉच का डिजाइन Casio की G-Shock सीरीज से मिलता-जुलता है। इसमें हार्ट-रेट मॉनिटरिंग, स्लीप मॉनिटर, 50 मीटर तक वाटर रेसिस्टेंट जैसे फीचर्स मौजूद हैं। यह मोबाइल डिवाइसेज को Lenovo Life ऐप्स के जरिये कनेक्ट करता है।

Huawei P30 Lite खरीदने के लिए आप Amazon पर जा सकते हैं। यहां आपको कई ऑफर्स मिल जाएंगे। यह फोन आपके लिए एक बेस्ट विकल्प साबित हो सकता है।

स्मार्टवॉचेज के उपभोक्ताओं का ध्यान आकर्षित ना करने के पीछे के सबसे बड़े कारणों में से एक इसकी बैटरी लाइफ होती है। Lenovo Ego को लेकर कंपनी का दावा है की वॉच 20 दिनों तक चलेगी। Lenovo Ego ब्लैक रबर स्ट्रैप, 42mm वॉच फेस और अंधेरे में देखने के लिए नाइट लाइट के साथ आती है। Lenovo Ego की कीमत Rs 1999 है।

Oppo F11 Pro Avengers Edition को हाल ही में भारत में लॉन्च किया गया है। इस स्मार्टफोन को अमेजन से खरीदने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें:

Jio Effect: Airtel लेकर आया Rs 129 ओपन मार्किट प्रीपेड प्लान

PUBG Mobile: भारतीय क्रिकेट टीम में ये क्रिकेटर्स हैं PUBG के बेस्ट प्लेयर्स

OnePlus 7 Pro VS Huawei P30 Lite: जानें कैमरा से बैटरी तक कौन है ज्यादा दमदार 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.