Move to Jagran APP

ऑक्‍टा-कोर सीपीयू व 2 जीबी रैम के साथ आया लावा आयरिस एक्‍स8

घरेलू निर्माता लावा ने नया बजट स्‍मार्टफोन ‘आयरिस एक्‍स8’ भारत में लांच किया है। लावा आयरिस एक्‍स8 स्‍मार्टफोन कंपनी के आयरिस एक्‍स लाइन में नया जुड़ा है।

By Monika minalEdited By: Published: Fri, 06 Feb 2015 05:40 PM (IST)Updated: Fri, 06 Feb 2015 05:43 PM (IST)
ऑक्‍टा-कोर सीपीयू व 2 जीबी रैम के साथ आया लावा आयरिस एक्‍स8

नई दिल्ली। घरेलू निर्माता लावा ने नया बजट स्मार्टफोन ‘आयरिस एक्स8’ भारत में लांच किया है। लावा आयरिस एक्स8 स्मार्टफोन कंपनी के आयरिस एक्स लाइन में नया जुड़ा है।

loksabha election banner

8,999 रुपये की कीमत में आया यह एक्स8 स्मार्टफोन पूरे देश में रिटेल स्टोर्स पर उपलब्ध है। साथ ही यह हैंडसेट 9 फरवरी से ऑनलाइन इ-कामर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होगा।

720 गुणा 1280 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ इसमें 5 इंच का एचडी आइपीएस डिस्प्ले है। इसका डिस्प्ले असाही ग्लास के साथ आया है। इसके अलावा यह ऑक्टा-कोर प्रोसेसर, 2 जीबी रैम और 16 जीबी के इंटरनल मेमोरी से लैस है।

यह डुअल सिम डिवाइस एंड्रायड 4.4 किटकैट पर आधारित है और कंपनी ने यह भी कहा है कि इसे एंड्रायड 5.0 लॉलीपॉप से अपग्रेड किया जाएगा। इस डिवाइस में स्मार्ट स्वैप टेक्नोलॉजी भी है।

आयरिस एक्स8 में डुअल एलइडी फ्लैश के साथ 8 एमपी का रियर कैमरा, ऑटोफोकस और बीएसआइ III सेंसर है। इसमें 3 एमपी का फ्रंट कैमरा भी है। कनेक्टीविटी के लिए इसमें 3जी, वाई-फाई, ब्लूटूथ वी4.0 और ओटीजी है। इसके अलावा इसमें 2500 एमएएच की बैटरी है।

पढ़ें: 5 एमपी फ्रंट कैमरे के साथ आया ‘सेल्कन मिलेनिया एमइ क्यू54’


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.