नई दिल्ली, टेक डेस्क। भारतीय फोन निर्माता कंपनी Lava ने पिछले साल नवंबर में अपना फीचर फोन Lava A5 बाजार में उतारा था जो कि पॉकेट फ्रेंडली होने के साथ कई खास फीचर्स से भी लैस है। इस फोन की कीमत 1,399 रुपये है। वहीं अब कंपनी ने रिपब्लिब डे के मौके पर इसका Special Limited एडिशन लॉन्च किया है। Lava A5 Special Limited Edition नाम से लॉन्च किए गए इस फोन के बैक पैनल में तिरंगे के ​तीनों कलर दिए गए हैं जो कि फोन को काफी खास बनाते हैं। 

Lava A5 Special Limited को भारतीय बाजार में 1,449 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च किया गया है और यह फोन 16 जनवरी से सभी ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर सेल के लिए उपलब्ध होगा। इसमें खास फीचर के तौर पर Super Ultra Tone तकनीक का उपयोग किया गया है जो कि फोन पर यूजर्स की वॉयस कॉल को निजी रखने में मदद करता है। 

Lava A5 Special Limited के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स

Lava A5 Special Limited में 2.4 इंच का QVGA डिस्प्ले दिया गया है। यह फोन ड्यूल सिम सपोर्ट के साथ आता है और इसमें पावर बैकअप के लिए यूजर्स को 1,000एमएएच की बैटरी मिलेगी जो​ कि सुपर बैटरी मोड के साथ आती है। सिंगल चार्ज करने पर फोन की बैटरी 3 दिन का बैकअप देने में सक्षम है।  

इसमें स्टोरेज के लिए 32जीबी इंटरनल मेमोरी दी गई है। वहीं फोटोग्राफी की बात करें तो इस फीचर फोन में आपको VGA प्राइमरी कैमरे की सुविधा मिलेगी। इसमें जूमिंग क्षमता दी गई है और यूजर्स वीडियो रिकॉर्डिंग का भी लाभ उठा सकते हैं। फोन में कॉल ब्लिंक नो​टिफिकेशन के साथ आपको ऑटो कॉल रिकॉर्डिंग फीचर भी मिलेगा। वहीं अन्य फीचर्स के तौर पर इसमें वायरलेस एफएम रेडियो, ब्लूटूथ और यूएसबी कनेक्टिविटी मौजूद है। इसके अलावा यह फोन 22 भाषाओं को सपोर्ट करने में सक्षम है। इसमें इं​ग्लिश, हिंदी, तमिल, कन्नड़, तेलुगू, गुजराती और पंजाबी आदि भाषाएं शामिल हैं।

Posted By: Renu Yadav

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस