नई दिल्ली, टेक डेस्क। फ्लैगशिप स्मार्ट वॉच ब्रांड जस्ट कॉरसिका (Just Corseca) ने एक नया नेकबैंड जस्ट कॉरसिका स्टेलिअन (Just Corseca Stallion) लॉन्च किया है। जस्ट कॉरसिका (Just Corseca Stallion) को दो कलर ऑप्शन ग्रे और ब्लैक में पेश किया गया है। नेकबैंड की खरीद पर एक साल की वारंटी दी जा रही है। इस नेकबैंड की कीमत 3,499 रुपये है। जस्ट कॉरसिका (Just Corseca) की आधिकारिक वेबसाइट और सभी ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोर्स से लिया जा सकता है।

जस्ट कॉरसिका (Just Corseca) नेकबैंड के स्पेसिफिकेशन्स 

जस्ट कॉरसिका (Just Corseca) नेकबैंड लेटेस्ट ब्लूटूथ v5.0 पर काम करता है। इस नेकबैंड में कमाल की कनेक्टिविटी मिलती है। नेकबैंड को 15 मीटर तक की दूरी से कनेक्ट किया जा सकता है। इस नेकबैंड में आपको दमदार बैटरी और कमाल के साउंड एक्सपीरिएंस मिलता है। इस नेकबैंड में कई सारे कमाल के फीचर्स दिए जा रहे हैं। बात फीचर्स की करें तो नए Just Corseca Stallion नेकबैंड में 800mAh की बैटरी दी गई है और कंपनी का दावा है कि फुल चार्ज करने पर यह 100 घंटे का बैकअप मिलेगा, और यही इसकी सबसे बड़ी खूबी है। इसके अलावा इसमें फास्ट चार्जिंग की भी सुविधा मिलेगी। कंपनी का दावा है कि इस नेकबैंड में 10 मिनट की चार्जिंग में 10 घंटे के बैकअप मिलता है। 

नेकबैंड में मिलेगा IPX8 रेटिंग सपोर्ट 

जस्ट कॉरसिया (Just Corseca) के इस नेकबैंड का लुक प्रीमियम है। इस नेकबैंड की फ्रीक्वेंसी 20Hz-20kHz है। वाटर रेसिस्टेंट के लिए इसे IPX8 की रेटिंग मिली है। कंपनी के मुताबिक इसमें बेस्ट सिलिकॉन रबड़ है। चार्जिंग के लिए इसमें टाईप-सी पोर्ट दिया गया है।

ये भी पढ़ें 

iQOO Neo 6 5G Launch: इस दिन होगी लॉन्चिंग, जारी हुआ टीजर वीडियो

Screen Guard Phone Tips and Tricks: सावधान! फोन पर लगाते हैं स्क्रीन गार्ड, तो जान लें ये जरूरी बातें, वरना उठाना होगा नुकसान

बिना स्मार्टफोन और इंटरनेट के करें ऑनलाइन लेनदेन, जानें स्टेप बाय स्टेप प्रोसेस

Edited By: Saurabh Verma