Move to Jagran APP

Itel ने भारत में लॉन्च किए दो एंट्री लेवल स्मार्टफोन, शुरुआती कीमत 4,999 रुपये

Itel ने अपने एंट्री बजट सेगमेंट के तहत भारतीय बाजार में दो नए स्मार्टफोन itel A48 और itel A25 Pro को लॉन्च कर दिया है। जो कि कंपनी आधिकारिक वेबसाइट पर लिस्ट हो गए हैं। इन स्मार्टफोन को Flipkart से भी खरीदा जा सकता है

By Renu YadavEdited By: Published: Thu, 22 Oct 2020 03:52 PM (IST)Updated: Thu, 22 Oct 2020 03:54 PM (IST)
Itel ने भारत में लॉन्च किए दो एंट्री लेवल स्मार्टफोन, शुरुआती कीमत 4,999 रुपये
यह फोटो Itel की ऑफिशियल वेबसाइट से ली गई है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Itel ने भारतीय बाजार अपने चार साल पूरे कर लिए हैं और इन चार सालों में कंपनी के यूजर्स की संख्या 6 करोड़ तक पहुंच गई हैं। कंपनी की खासियत है कि यह बजट रेंज और एंट्री लेवल सेगमेंट के स्मार्टफोन ही बाजार में उतारती है। वहीं अब कंपनी ने भारत में अपने एंट्री लेवल सेगमेंट के तहत दो नए स्मार्टफोन itel A48 और itel A25 Pro को लॉन्च किया है। दोनों ही स्मार्टफोन कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर लिस्टेड हैं।

loksabha election banner

itel A48 और itel A25 Pro की कीमत

itel A48 को भारत में भारत में 5,999 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च किया गया है। जबकि itel A25 Pro की कीमत 4,999 रुपये है। ये स्मार्टफोन ग्रेडिएशन ब्लू, ग्रेडिएशन ग्रीन, ग्रेडिएशन पर्पल और ग्रेडिएशन ब्लैक कलर वेरिएंट में उपलब्ध हैं। इन्हें कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और ऑफलाइन स्टोर्स से खरीदा जा सकता है।  

itel A48 के स्पेसिफिकेशन्स

itel A48 के स्पेसिफिकेशन्स पर नजर डालें तो इस स्मार्टफोन में 6.1 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है। जो कि वॉटरड्रॉप नॉच स्टाइल के साथ आता है। यह स्मार्टफोन 1.4GHz Quad Core प्रोसेसर पर काम करता है। इसमें फोटोग्राफी के लिए 5MP का रियर कैमरा और 5MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इसके अलावा फोन में 2GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज मौजूद है। जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से एक्सपेंड किया जा सकता है। पावर बैकअप के लिए इसमें आपको 3000mAh की बैटरी मिलेगी। जबकि सिक्योरिटी को ध्यान में रखते हुए फेस अनलॉक और फिंगरप्रिंट सेंसर दोनों का उपयोग किया गया है।  

itel A25 Pro के स्पेसिफिकेशन्स

itel A25 Pro को एंड्राइड गो एडिशन पर पेश किया गया है और यह 1.4 GHz Quad Core प्रोसेसर पर काम करता है। इसमें 1280x720 पिक्सल के स्क्रीन रेजोल्यूशन के साथ 5.0 इंच का एचडी डिस्प्ले दिया गया है। फोन में 5MP का रियर कैमरा और 2MP का फ्रंट कैमरा मौजूद है। हालांकि, सिक्योरिटी और प्राइवेसी के लिहाज से इसमें फेस अनलॉक फीचर की सुविधा उपलब्ध है। पावर बैकअप के लिए फोन में आपको 3020mAh की बैटरी मिलेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.