नई दिल्ली (टेक डेस्क)। itel ने भारतीय बाजार में अपना नया बजट स्मार्टफोन लॉन्च किया है। हैंडसेट में

5.45-इंच HD+ फुल-स्क्रीन डिस्प्ले के साथ रियर पर ड्यूल टोन डिजाइन दिया गया है। फोन Android 9.0 Pie ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। इसी के साथ यह बजट स्मार्टफोन AI ड्यूल रियर कैमरा और बिल्ट-इन सिनारियो डिटेक्शन फीचर के साथ आता है। हैंडसेट का सीधा मुकाबला एंट्री-लेवल सेगमेंट में Redmi 6A से होगा।

itel A46 की भारत में कीमत: itel A46 के 2GB रैम वैरिएंट की कीमत Rs 4,999 रखी गई है। फोन डायमंड ग्रे, रेड, निऑन वॉटर और डार्क वॉटर कलर विकल्प में उपलब्ध होगा। इसे भारत में किसी भी रिटेल स्टोर्स से खरीदा जा सकेगा। Jio यूजर्स को इसके साथ 24 महीनों के लिए 50GB कम्प्लीमेंटरी 4G डाटा मिलेगा। इसी के साथ Rs 198 और Rs 299 के रिचार्ज पर Rs 1200 का इंस्टेंट कैशबैक मिलेगा। इसी के साथ कंपनी 100 दिन की रिप्लेसमेंट वारंटी भी दे रही है।

itel A46 स्पेसिफिकेशन्स: itel A46 में 5.45 इंच HD+ IPS डिस्प्ले के साथ 18:9 आस्पेक्ट रेश्यो दिया गया है। फोन में 1.6GHz ओक्टा-कोर प्रोसेसर के साथ 2GB रैम और 16GB स्टोरेज दी गई है। फोन की स्टोरेज को 128GB तक बढ़ाया जा सकता है। Android 9.0 Pie पर चलने वाले इस फोन में 2400mAh की बैटरी दी गई है।

Redmi सीरीज के स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो आप Amazon पर जा सकते हैं। Redmi Y2 यूजर्स के बीच काफी लोकप्रिय रहा है। अगर आप भी Redmi फैन हैं तो इस फोन को खरीदने के लिए क्लिक करें यहां

कैमरा के मामले में, itel A46 में ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है। इसमें 8MP प्राइमरी सेंसर और VGA सेकेंडरी शूटर के साथ AI भी मौजूद है। इसके रियर कैमरा लो-लाइट, ऑटो ब्यूटी और पोर्ट्रेट मोड्स, सिनेरियो डिटेक्शन, टेक्स्ट रिकग्निशन मौजूद है। इसके फ्रंट कैमरा में 5MP स्नैपर के साथ LED फ़्लैश मौजूद है। इसके रियर पर फ्रिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक दिया गया है।

यह भी पढ़ें: 

Motorola One Vision 48MP कैमरा के साथ मिड-रेंज सेगमेंट में हुआ लॉन्च

Vodafone लेकर आया Rs 16 का Filmy Recharge डाटा प्लान, पढ़ें डिटेल्स

48MP कैमरा के साथ Xiaomi Redmi Note 7S भारत में 20 मई को होगा लॉन्च

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Sakshi Pandya

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप