Move to Jagran APP

iQoo 5 सीरीज 120W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 17 अगस्त को होगी लॉन्च, जानें संभावित स्पेसिफिकेशन्स

iQoo 5 सीरीज में उपयोग होने वाली तकनीक की मदद से इसकी बैटरी केवल 15 मिनट में फुल चार्ज की जा सकेगी

By Renu YadavEdited By: Published: Tue, 04 Aug 2020 04:16 PM (IST)Updated: Tue, 04 Aug 2020 04:17 PM (IST)
iQoo 5 सीरीज 120W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 17 अगस्त को होगी लॉन्च, जानें संभावित स्पेसिफिकेशन्स
iQoo 5 सीरीज 120W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 17 अगस्त को होगी लॉन्च, जानें संभावित स्पेसिफिकेशन्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Vivo का सब-ब्रांड iQoo अपने नई सीरीज iQoo 5 सीरीज पर काम कर रहा है और इस सीरीज में 120W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया जाएगा। जिसकी मदद से फोन की बैटरी केवल 15 मिनट में फुल चार्ज की जा सकती है। वहीं अब सामने आई एक रिपोर्ट के अनुसार iQoo 5 सीरीज चीन में 17 अगस्त को भारतीय समयानुसार दोपहर 12 बजे लॉन्च की जाएगी। हालांकि, अभी तक भारत व अन्य देशों में iQoo 5 के लॉन्च को लेकर कंपनी की ओर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। वैसे बता दें कि iQoo ने फरवरी में Vivo से अलग होकर एक इंडिपेंडेंट ब्रांड के तौर पर बाजार में कदम रखते हुए अपना पहला स्मार्टफोन iQoo 3 लॉन्च किया था। 

prime article banner

चीन की माइक्रो ब्लॉगिंग साइट Weibo पर एक पोस्टर शेयर किया है और उसमें 120 को हाइ​लाइट किया गया है। इसके बाद अंदाजा लगाया जा रहा है कि कंपनी अपने अपकमिंग स्मार्टफोन में 120W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट और 120Hz रिफ्रेश जैसे फीचर्स का उपयोग कर सकती है। हालांकि आधिकारिक तौर पर कंपनी ने अपने अपकमिंग स्मार्टफोन iQoo 5 के स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा नहीं किया है। इसके फीचर्स और कीमत से जुड़ी जानकारी के लिए यूजर्स को 17 अगस्त तक का इंतजार करना पड़ेगा। 

लेकिन सामने आई लीक्स टीजर के मुताबिक iQoo 5 में 120W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया जाएगा और इसकी मदद से फोन की बैटरी को केवल 15 मिनट में फुल चार्ज किया जा सकता है। फोन में 4000mAh की बैटरी उपलब्ध हो सकती है। इस तकनीक के बाद फोन को बार-बार चार्ज करने की परेशानी का भी सामना नहीं करना पड़ेगा। इसके अलावा कुछ रिपोर्ट्स में जानकारी दी गई है कि iQoo 5 में ऑल्वेज ऑन डिस्प्ले फीचर के साथ एमोलेड स्क्रीन दी जाएगी। साथ ही यह Snapdragon 865 प्रोसेसर पर पेश होगा और इसमें LPDDR5 रैम उपलब्ध हो सकती है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.