Move to Jagran APP

फिंगरप्रिंट सेंसर और वीआर हेडसेट के साथ इंटेक्स ने लांच किया एक्वा व्यू, जानें कीमत

इंटेक्स कंपनी ने अपना एक और नया स्मार्टफोन लांच कर दिया है। इंटेक्स एक्वा व्यू आईलेट वीआर कार्डबोर्ड के साथ आता है। आपको बता दें कि ये गूगल के वीआर कार्डबोर्ड वर्जन 2 पर आधारित है

By Shilpa SrivastavaEdited By: Published: Tue, 14 Jun 2016 10:01 AM (IST)Updated: Thu, 16 Jun 2016 01:09 PM (IST)
फिंगरप्रिंट सेंसर और वीआर हेडसेट के साथ इंटेक्स ने लांच किया एक्वा व्यू, जानें कीमत

इंटेक्स कंपनी ने अपना एक और नया स्मार्टफोन लांच कर दिया है। इंटेक्स एक्वा व्यू आईलेट वीआर कार्डबोर्ड के साथ आता है। आपको बता दें कि ये गूगल के वीआर कार्डबोर्ड वर्जन 2 पर आधारित है। इसके साथ ही ये हर उस स्मार्टफोन में काम करेगा जो जायरोस्कोप और एक्सेलेरोमीटर को सपोर्ट करता है। 8999 रुपये में उपलब्ध ये फोन ग्रे और व्हाइट कलर में आता है। प्राप्त खबरों की मानें तो ये स्मार्टफोन भारत में ऑफलाइन स्टोर्स से खरीदा जा सकता है। तो चलिए आपको एक्वा व्यू के स्पेसिफिकेशन्स से रूबरू करवा देते हैं।

loksabha election banner

पढ़े, 3020 एमएएच की बैटरी और 3 जीबी रैम के साथ मेजू ने लांच किया ब्रैंड न्यू एम3एस

Intex aqua view के स्पेसिफिकेशन्स:

एंड्रायड 5.1 लॉलीपॉप पर काम करने वाला ये हैंडसेट 5 इंच की एचडी आईपीएस स्क्रीन के साथ आता है। इसके साथ ही ये फोन 1 गीगाहर्ट्ज क्वाड-कोर मीडियाटेक चिपसेट और 2 जीबी रैम से लैस है। फोटोग्राफी के लिए एक्वा व्यू में 8 मेगापिक्सल का ऑटोफोक्स रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंटफेसिंग कैमरा दिया गया है। वहीं, इसमें 16 जीबी की इंटरनल मेमोरी दी गई है जिसे 32 जीबी तक के माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है। बेहतर कनेक्टिविटी के लिए इसमें 3जी (एचएसपीए+), वाई-फाई 802.11 बी/जी/एन, ब्लूटूथ 4.0, माइक्रो-यूएसबी 2.0, जीपीएस/ ए-जीपीएस और 3.5 एमएम ऑडियो जैक जैसे फीचर दिए गए हैं। यही नहीं, इंटेक्स का ये ब्रैंड न्यू फोन VoLTE को सपोर्ट करता है। आपको बता दें कि डुअल सिम ये फोन एक समय पर एक ही स्लॉट में 4जी नेटवर्क पर काम करेगा। जहां तक बैटरी की बात की जाए तो इसमें 2200 एमएएच की बैटरी दी गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.