नई दिल्ली (टेक डेस्क)। इंटेक्स टेक्नोलॉजीज ने भारतीय मोबाइल बाजार में अपना नया स्मार्टफोन Elyt Dual लॉन्च कर दिया है। इस फोन की कीमत 6,999 रुपये है। इस फोन की खासियत इसका ड्यूल फ्रंट कैमरा है। यह फोन भारतीय बाजार में शाओमी Xiaomi Redmi Y1 और Karbonn K9 Smart Selfie स्मार्टफोन्स को कड़ी टक्कर देगा।

Intex Elyt Dual के फीचर्स:

इस फोन में 2.5डी कर्व्ड ग्लास के साथ 5 इंच का आईपीएस डिस्प्ले दिया गया है जिसका पिक्सल रेजोल्यूशन 720x1280 है। यह फोन 1.3 गीगाहर्ट्ज क्वाड-कोर स्प्रेडट्रम प्रोसेसर और 2 जीबी रैम से लैस है। इसमें 16 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। फोटोग्राफी के लिए इसमें ड्यूल फ्रंट कैमरा मौजूद है। इसका एक सेंसर 8 मेगापिक्सल का और दूसरा 2 मेगापिक्सल का है। इसके साथ ही फोन में 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा भी दिया गया है। यह एलईडी फ्लैश से लैस है। इसका कैमरा बोकेह इफेक्ट, बैकग्राउंड चेंज इफेक्ट और 3डी नॉयज रिडक्शन जैसे फीचर्स से लैस है।

बैटरी और ओएस:

फोन को पावर देने के लिए 2400 एमएएच की बैटरी दी गई है। साथ ही यह फोन एंड्रॉयड 7.0 नॉगट पर काम करता है। इस फोन में एक स्पाई कैम सॉफ्टवेयर इंटीग्रेशन भी है। इसके अलावा स्मार्टफोन में डाटाबैक जैसे एप पहले से लोडेड हैं जो हर महीने यूजर को डाटा के बैकअप के लिए फ्री 500 एमबी स्पेस देता है।

इन फोन्स से होगा मुकाबला:

Xiaomi Redmi Y1 Lite के फीचर्स:
कीमत: 6,999 रुपये

इसमें 5.5 इंच का एचडी डिस्प्ले दिया गया है। यह फोन 1.4 गीगाहर्ट्ज क्वाड-कोर स्नैपड्रैगन 425 प्रोसेसर और 2 जीबी रैम से लैस है। इसमें 16 जीबी की इंटरनल मैमोरी दी गई है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 3080 एमएएच की बैटरी दी गई है। फोटोग्राफी के लिए इसमें 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। यह फोन एंड्रॉयड 7.0 नॉगट पर काम करता है।

Karbonn K9 Smart Selfie:
कीमत: 4,890 रुपये

इसमें 2.5डी सुपर टफ डिस्प्ले के साथ 5 इंच का FWVGA डिस्प्ले दिया गया है। यह फोन 1.1 गीगाहर्ट्ज क्वाड-कोर प्रोसेसर और 1 जीबी रैम से लैस है। इसमें 8 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 32 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। फोटोग्राफी के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है जो नाइट शॉट मोड और ब्यूटी मोड से लैस है। वहीं, एलईडी फ्लैश के साथ 5 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। यह फोन एंड्रॉयड 7.0 नॉगट पर काम करता है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 2300 एमएएच की बैटरी दी गई है।

यह भी पढ़ें:

इस कंपनी ने लॉन्च किए स्मार्टफोन के नए मॉडल्स, जानिए किनसे होगी टक्कर

24.2 एमपी के साथ कैनन ने लॉन्च किया EOS M100 मिररलेस कैमरा

ओप्पो A79 स्मार्टफोन लॉन्च, समान रेंज में इन फोन्स से होगी टक्कर 

Posted By: Shilpa Srivastava

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप