नई दिल्ली, टेक डेस्क। Infinix Smart 5 को लेकर पिछले काफी समय से खबरें सामने आ रही हैं। वहीं हाल ही में यह स्मार्टफोन गूगल प्ले कंसोल की लिस्टिंग में भी स्पॉट किया गया। वहीं अब कंपनी ने बिना किसी लॉन्च इवेंट के ही Infinix Smart 5  को आधिकारिक तौर पर लॉन्च कर दिया है। हालांकि, इस स्मार्टफोन को भारत और नाइजीरिया में लॉन्च किया गया है और वहां की आधिकारिक वेबसाइट पर भी लिस्टेडड है। हालांकि कंपनी ने इसकी भारतीय कीमत का खुलासा नहीं किया है।

Infinix Smart 5 की कीमत

Mysmartprice की रिपोर्ट के अनुसार Infinix Smart 5 कंपनी का एंट्री लेवल स्मार्टफोन है। भारत में इसे 3GB रैम के साथ 64GB स्टोरेज के साथ पेश किया गया है। वहीं नाइ​जीरिया में यह 2GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज मॉडल में उपलब्ध है। इसकी कीमत naira 39500 यानि करीब 7,600 रुपये है। फिलहाल कंपनी ने इसकी भारतीय कीमत और उपलब्धता का खुलासा नहीं किया है। 

Infinix Smart 5 के स्पेसिफिकेशन्स

Infinix Smart 5 में 6.6 इंच का आईपीएस एलसीडी के साथ एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है। इस स्मार्टफोन में वी शेप्ड नॉच डिजाइन मौजूद है। इसमें फिक्स्ड फोकस के साथ 8MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है, जिसकी मदद से वीडियो कॉलिंग का भी लाभ उठाया जा सकता है। इसके अलावा फोन में यूजर्स को 13MP का प्राइमरी कैमरा और 2MP का सेकेंडरी कैमरा दिया गया है। फोन में दिए गए कैमरे से यूजर्स फुल एचडी वीडियो रिकॉर्ड की जा सकती है। हालांकि, कंपनी ने अभी इसके प्रोसेसर का खुलासा नहीं किया है।  

Infinix Smart 5 में 3GB रैम के साथ 64GB इंटरनल मेमोरी दी गई है जिसे यूजर्स माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 256GB तक एक्सपेंड कर सकते हैं। यह स्मार्टफोन एंड्राइड 10 गो एडिशन पर आधारित है। पावर बैकअप के लिए इस स्मार्टफोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है जो कि 10W चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। जिसे माइक्रो यूएसबी पोर्ट की मदद से चार्ज किया जा सकता है। फोन में कनेक्टिविटी फीचर्स के तौर पर ड्यूल सिम सपोर्ट के साथ ही 4G सपोर्ट, ड्यूल बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस और 3.5mm ​ऑडियो जैक दिए गए हैं। Infinix Smart 5 में यूजर्स को रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर की सुविधा मिलेगी।

Posted By: Renu Yadav

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस