Move to Jagran APP

16MP पॉप-अप कैमरे वाला Infinix S5 Pro भारत में हुआ लॉन्च, कीमत 9,999 रुपये

Infinix ने भारत में अपना पहला पॉप-अप सेल्फी कैमरे वाला स्मार्टफोन Infinix S5 Pro लॉन्च कर दिया है जो कि एक्सक्लूसिव ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर सेल के लिए उपलब्ध होगा

By Renu YadavEdited By: Published: Fri, 06 Mar 2020 12:48 PM (IST)Updated: Fri, 06 Mar 2020 01:31 PM (IST)
16MP पॉप-अप कैमरे वाला Infinix S5 Pro भारत में हुआ लॉन्च, कीमत 9,999 रुपये
16MP पॉप-अप कैमरे वाला Infinix S5 Pro भारत में हुआ लॉन्च, कीमत 9,999 रुपये

नई दिल्ली, टेक डेस्क। काफी समय से चर्चा है​ कि Infinix भारतीय बाजार में अपना पहला पॉप-अप सेल्फी कैमरे वाला स्मार्टफोन Infinix S5 Pro लॉन्च करने वाली है। वहीं अब कंपनी ने आखिरकार इस स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इसे ऑनलाइन स्ट्रीमिंग के माध्यम से लॉन्च किया है और एक्सक्लूसिव ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर सेल होगा। फोन में 16MP का पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया गया है। इसके अलावा अन्य खास फीचर्स के तौर पर इसमें 91 प्रतिशत का स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो दिया गया है जो कि यूजर्स के व्यूइंग और गेमिंग एक्सपीरियंस को बेहतर बनाता है। 

loksabha election banner

Infinix S5 Pro को भारत में एक ही स्टोरेज ऑप्शन में लॉन्च किया है। इसमें 4GB रैम के साथ 64GB इंटरनल मेमोरी दी गई है और इसकी कीमत 9,999 रुपये है। यह स्मार्टफोन फॉरेस्ट ग्रीन और वॉयलेट कलर में उपलब्ध होगा। फोन की सेल ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर 13 मार्च से शुरू होगी। 

Infinix S5 Pro के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

Infinix S5 Pro में सिक्योरिटी के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इसे MediaTek Helio P35 चिपसेट पर पेश किया गया है। फोन में 4GB रैम और 64GB इंटरनल मेमोरी दी गई है जिसे यूजर्स माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 256GB तक एक्सपेंड कर सकते हैं। फोन में 6.53 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है। इसमें 19:5:9 आस्पेक्ट रेश्यो और 91 प्रतिशत का स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो मौजूद है। 

Android 10 के साथ XOS 6.0 कस्टम स्कीन पर आधारित इस स्मार्टफोन में 16MP का पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया गया है। फोन में ड्यूल एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मौजूद है। इसमें 48MP का प्राइमरी सेंसर, 2MP का डेप्थ सेंसर और एक लो लाइट सेंसर दिया गया है। वहीं पावर बैकअप के लिए इसमें 4,000mAh की बैटरी दी गई है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4G LTE सपोर्ट के साथ ब्लूटूथ, वाई-फाई और जीपीएस जैसे फीचर्स दिए गए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.