नई दिल्ली, टेक डेस्क। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Infinix ने कुछ अफ्रीकन मार्केट्स में अपना Note 6 हैंडसेट लॉन्च कर दिया है। यह फोन पिछले वर्ष लॉन्च हुए Infinix Note 5 का अपग्रेडेड वेरिएंट है। Infinix Note 6 स्मार्टफोन स्टाइलस X Pen के साथ आता है। इसके अलावा यह फोन AI और AR फीचर्स के साथ पेश किया गया है। इसे मिड-रेंज सेगमेंट में उतारा गया है। यह फोन ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और ऑल्वेज ऑन एमोलेड डिस्प्ले के साथ पेश किया गया है।

Infinix Note 6 की कीमत: इस फोन की कीमत करीब 13,700 रुपये है। इसे मिडनाइट ब्लैक, मोचा ब्राउन और एक्वा ब्लू कलर वेरिएंट में पेश किया गया है। इस फोन को भारतीय मार्केट में कब उतारा जाएगा इसकी फिलहाल कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है।

अगर आप Infinix स्मार्टफोन्स खरीदना चाहते हैं तो Amazon पर आपको कई विकल्प मिल जाएंगे। यहां से आप इन्हें ऑफर्स के साथ भी खरीद सकते हैं। इन्हें खरीदने के लिए क्लिक करें यहां

Infinix Note 6 के फीचर्स: इसमें 6.01 इंच का फुल एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है। यह फोन एंड्रॉइड पाई पर आधारित XOS 5.0 पर काम करता है। यह फोन मीडियाटेक हेलियो पी35 प्रोसेसर और 4 जीबी रैम से लैस है। इसमें 64 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है। इसमें ट्रिपल रियर कैमरा भी दिया गया है। इसका प्राइमरी सेंसर 16 मेगापिक्सल का है। वहीं, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड शूटर और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ स्नैपर दिया गया है। सेल्फी के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का 3D फेस ब्यूटी कैमरा शामिल है।

बैटरी और कनेक्टिविटी: फोन को पावर देने के लिए 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है जो XCharge फीचर्स के साथ आता है। कनेक्टविटी के लिए फोन में 4G LTE, ड्यूल-सिम स्लॉट्स, वाई-फाई, ब्लूटूथ, माइक्रो-यूएसबी पोर्ट, 3.5mm हेडफोन सॉकेट और GLONASS के साथ A-GPS जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

Infinix Zero Five खरीदने के लिए क्लिक करें यहां, Infinix Note 4 खरीदने के लिए क्लिक करें यहां

यह भी पढ़ें:

OnePlus 7 Pro यूजर्स हुए परेशान, फोन अपने आप हो रहा ShutDown

एंड्रॉइड स्मार्टफोन्स पर Agent Smith का खतरा, चोरी हो सकती है आपकी बैंकिंग डिटेल्स

Realme X Blind Order सेल शुरू, पहले 2000 कस्टमर्स ही कर पाएंगे फोन प्री-बुक 

Posted By: Shilpa Srivastava