Move to Jagran APP

Huawei Y9s पॉप-अप सेल्फी कैमरे के साथ भारत में हुआ लॉन्च, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

Huawei Y9s को भारतीय बाजार में एक ही स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया गया है और इस स्मार्टफोन में 4000mAh की बैटरी दी गई है (फोटो साभार Huawei)

By Renu YadavEdited By: Published: Tue, 12 May 2020 01:51 PM (IST)Updated: Tue, 12 May 2020 01:51 PM (IST)
Huawei Y9s पॉप-अप सेल्फी कैमरे के साथ भारत में हुआ लॉन्च, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन्स
Huawei Y9s पॉप-अप सेल्फी कैमरे के साथ भारत में हुआ लॉन्च, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Huawei ने भारतीय बाजार में अपना नया स्मार्टफोन Huawei Y9s लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टफोन को पिछले साल ईराक में लॉन्च किया जा चुका है। Huawei Y9s में यूजर्स को खास फीचर्स के तौर पॉप-अप सेल्फी कैमरा मिलेगाा। इसके अलावा 4,000mAh की बैटरी और 48MP का प्राइमरी सेंसर दिया गया है। भारतीय बाजार में यह एक ही स्टोरेज वेरिएंट में उपलब्ध होगा और इसकी सेल 19 मई से शुरू होगी। 

loksabha election banner

Huawei Y9s की कीमत और उपलब्धता

Huawei Y9s को 6GB रैम और 128GB इंटरनल मेमोरी के साथ लॉन्च किया गया है। इसकी कीमत 19,990 रुपये है। इस स्मार्टफोन की सेल 19 मई से शुरू होगी और यूजर्स इसे ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon India से खरीद सकेंगे। यह स्मार्टफोन मिडनाइट ब्लैक और ब्रीथिंग क्रिस्टल कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा। Huawei Y9s के साथ कुछ आकर्षक ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं। इस स्मार्टफोन को 9 महीने की नो कोस्ट ईएमआई ऑप्शन के साथ खरीदा जा सकता है। इसके अलावा फोन पर एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। 

Huawei Y9s के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

Huawei Y9s में 2340 x 1080 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ फुल एचडी+ अल्ट्रा फुलव्यू डिस्प्ले दिया गया है। इसमें 391PPI और 91% स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो मौजूद है। यह फोन octa-core Kirin 710F चिपसेट पर काम करता है। इसमें दी गई स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 512GB तक एक्सपेंड कर सकते हैं। 

Huawei Y9s में पावर बैकअप के लिए 4,000mAh की बैटरी दी गई है। इसमें ट्रिपजल रियर कैमरा मौजूद है। फोन में 48MP का प्राइमरी सेंसर, 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल और 2 मेगापिक्सल तीसरा सेंसर दिया गया है। जबकि सेल्फी के लिए 16MP का पॉप अप कैमरा दिया गया है। इसमें नाइट मोड फीचर की सुविधा उपलब्ध है। ​इसकी मदद से कम रोशनी में भी शानदार फोटो क्लिक की जा सकती है। इसमें साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर उपलब्ध है। कंपनी का दावा है कि यह 0.3 सेकेंड में फोन को अनलॉक करने में सक्षम है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.