Move to Jagran APP

दो हफ्ते की बैटरी लाइफ के साथ Huawei Watch GT 2e लॉन्च, जानें कीमत और उपलब्धता

Huawei P40 सीरीज के साथ ही कंपनी ने Huawei Watch GT 2e को भी लॉन्च किया है जिसमें 100 फिटनेस ट्रेकिंग मोड्स और कई फीचर्स दिए गए हैं (फोटो साभार Huawei)

By Renu YadavEdited By: Published: Fri, 27 Mar 2020 11:21 AM (IST)Updated: Fri, 27 Mar 2020 11:32 AM (IST)
दो हफ्ते की बैटरी लाइफ के साथ Huawei Watch GT 2e लॉन्च, जानें कीमत और उपलब्धता
दो हफ्ते की बैटरी लाइफ के साथ Huawei Watch GT 2e लॉन्च, जानें कीमत और उपलब्धता

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Huawei ने हाल ही में अपनी मोस्ट अवेटेड Huawei P40 सीरीज के तहत तीन स्मार्टफोन्स को लॉन्च किया है। इनके साथ ही कंपनी ने Huawei Watch GT 2e को भी लॉन्च कर दिया है। जिसमें यूजर्स को कई खास व नए फीचर्स की सुविधा मिलने वाली है। जो कि एक्सरसाइज के दौरान यूजर्स को बेहद अलग अनुभव प्रदान करेंगे। खास बात है कि ये वॉच एक बार चार्ज करने पर लगभग दो हफ्ते की बैटरी लाइफ देने में सक्षम है। 

loksabha election banner

Huawei Watch GT 2e को एक ही वेरिएंट में लॉन्च किया गया है और ये अगले महीने यानि अप्रैल में सेल के लिए उपलब्ध होगी। जिसे यूजर्स Huawei Vmall और Huawei के रिटेल स्टोर्स से खरीद सकेंगे। हालांकि कंपनी ने अभी तक इसकी सेल डेट का खुलासा नहीं किया है। इसकी कीमत EUR 199 यानि लगभग 16,400 रुपये है। 

Huawei Watch GT 2e के फीचर्स

Huawei Watch GT 2e एक ही वेरिएंट में उपलब्ध होगी और इस डिवाइस का वजन 43ग्राम है। यह मेटल और प्लास्टिक बॉडी से ​बनी है। वॉच केस में ब्लैक स्टेनलैस स्टील और स्टेनलेस स्टील पेंट का उपयोग किया गया है। स्ट्रेप रेड एंड ब्लैक, ग्रीन एंड ब्लैक और व्हाइट कलर में उपलब्ध होगी। जबकि यह वॉच ब्लैक, लावा रेड, मिंट ग्रीन और आइस व्हाइट कलर वेरिएंट में लॉन्च की गई है। (इसे भी पढ़ें: Huawei P40 Pro+ पेंटा कैमरा सेटअप के साथ हुआ लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स)

अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें 454 x 454 पिक्सल स्क्रीन रेजोल्यूशन 1.39 इंच का एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है। इसमें साइड पैनल में पावर और फंक्शन बटन दिए गए हैं। यह वॉच Android 4.4+ और iOS 9.0+ वर्जन को सपोर्ट करती है। इसमें जीपीएस और ब्लूटूथ 5.1 कनेक्टिविटी दी गई है। 

इसके अलावा Huawei Watch GT 2e में 100 फिटनेस ट्रेकिंग मोड दिए गए हैं जिसमें 15 प्रोफेशनल वर्कआउट मोड और 85 कस्टमाइज वर्कआउट मोड्स शामिल ​हैं। सबसे खास बात है कि इसमें SpO2 सेंसर दिया गया है जो कि ब्लड में ऑक्सीजन लेवल को मॉ​निटर करेगा। वॉच में 4GB स्टोरेज दी गई है और यूजर्स म्यूजिक और कई सेंसर्स जैसे कि हार्ट रेट मॉनिटर, एम्बियंट लाइट, एयर प्रेशन आदि को स्टोर कर सकते हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.