Move to Jagran APP

पॉप-अप कैमरे वाला Huawei Smart Screen V55i TV हुआ लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

Huawei Smart Screen V55i TV में पॉप-कैमरा और 55-इंच का 4K डिस्प्ले दिया गया है। यह टीवी यूजर्स के व्यूइंग एक्सपीरियंस का बेहतर बनाता है (फोटो साभार Weibo)

By Renu YadavEdited By: Published: Sat, 25 Apr 2020 01:54 PM (IST)Updated: Sat, 25 Apr 2020 01:59 PM (IST)
पॉप-अप कैमरे वाला Huawei Smart Screen V55i TV हुआ लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स
पॉप-अप कैमरे वाला Huawei Smart Screen V55i TV हुआ लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

नई​ दिल्ली, टेक डेस्क। Huawei ने हाल ही में अपनी Nova 7 सीरीज को चीन में लॉन्च किया है और इसके साथ ही कंपनी ने Smart Screen V55i TV भी बाजार में उतार दिया है। इस स्मार्ट टीवी की खासियत इसमें दिया गया पॉप-अप कैमरा है और यूजर्स इसमें एंटरटेनमेंट के साथ ही वीडियो कॉलिंग का भी आनंद ले सकते हैं। फिलहाल Smart Screen V55i TV को चीन में ही लॉन्च किया गया है और अन्य देशों में इसके लॉन्च या उपलब्धता को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है। 

loksabha election banner

Huawei Smart Screen V55i TV की कीमत

Huawei Smart Screen V55i TV को चीन में CNY 3,799 यानि लगभग 41,000 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च किया गया है। यह ब्लैक और सिल्वर डायमंड ग्रे कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा। टीवी की 26 अप्रैल से शुरू होगी और इसे Vmall से खरीदा जा सकता है। 

Huawei Smart Screen V55i TV के फीचर्स

Huawei Smart Screen V55i TV को लेकर Weibo पर कंपनी द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार में 55-इंच का 4K LCD डिस्प्ले दिया गया है। इसमें MEMC motion compensation तकनीक का उपयोग किया गया है। यह टीवी 90 प्रतिशत DCI-P3 wide colour gamut सपोर्ट के साथ आता है। यह टीवी दो Cortex-A73 कोर और दो Cortex-A53 कोर के साथ Honghu quad-core स्मार्ट चिपसेट पर काम करता है। ग्राफिक्स के लिए इसमें Mali-G51 जीपीयू दिया गया है।  

Huawei Smart Screen V55i TV में यूजर्स को 4GB रैम और 64GB इंटरनल मेमोरी उपलब्ध होगी। सबसे खास फीचर के तौर पर इसमें लो लाइट पॉप-अप कैमरे का उपयोग किया गया है, जो कि 1080p वीडियो कॉल की सुविधा देने में सक्षम है। इसके अलावा टीवी में स्मार्ट ऑडियो सिस्टम दिया गया है जो कि शानदार ऑडियो एक्सीरियंस प्रदान करता है। इसके अलावा टीवी में वॉयस कंट्रोल फीचर और स्मार्ट रिमोट कंट्रोल जैसे फीचर्स की भी सुविधा उपलब्ध है। यूजर्स मोबाइल स्क्रीन को टीवी से भी कनेक्ट कर सकते हैं। कनेक्टिविटी के लिए इसमें HDMI 2.0, 3-in-1 AV, DTMB और USB 3.0 सपोर्ट दिए गए हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.