Move to Jagran APP

Huawei P Smart+ ट्रिपल रियर कैमरा के साथ लॉन्च, Huawei Enjoy 9s किया गया स्पॉट

Huawei P Smart+ ट्रिपल रियर कैमरा फीचर्स और आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस फीचर्स से लैस कैमरे के साथ लॉन्च किया गया है

By Harshit HarshEdited By: Published: Fri, 08 Mar 2019 05:39 PM (IST)Updated: Fri, 08 Mar 2019 07:14 PM (IST)
Huawei P Smart+ ट्रिपल रियर कैमरा के साथ लॉन्च, Huawei Enjoy 9s किया गया स्पॉट
Huawei P Smart+ ट्रिपल रियर कैमरा के साथ लॉन्च, Huawei Enjoy 9s किया गया स्पॉट

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Huawei का एक और नया स्मार्टफोन Huawei P Smart+ को ट्रिपल रियर कैमरा के साथ लॉन्च किया गया है। इस स्मार्टफोन को फिलहाल चीन में लॉन्च किया गया है। फोन ट्रिपल रियर कैमरा फीचर्स और आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस फीचर्स से लैस कैमरे के साथ लॉन्च किया गया है। फोन की कीमत EUR 249 (लगभग 20,400 रुपये) रखी गई है। वहीं कंपनी के एक और स्मार्टफोन Huawei Enjoy 9s हाल ही में स्पॉट किया गया है। इस स्मार्टफोन में आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस से लैस ट्रिपल रियर कैमरा और वाटरड्रॉप नॉच फीचर के साथ स्पॉट किया गया है।

loksabha election banner

Huawei P Smart+ के फीचर्स

Huawei P Smart+ में 6.21 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है। फोन 3GB रैम और 64GB के स्टोरेज वेरिएंट में उपलब्ध है। फोन के प्रोसेसर की बात करे तो इसमें किरीन 710 एसओसी (सिस्टम ऑन चिप) ऑक्टाकोर प्रोसेसर दिया गया है। फोन की इंटरनल मेमोरी को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 512GB तक बढ़ाई जा सकती है। फोन के कैमरे फीचर्स की बात करें तो इसमें 24 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 16+2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा दिया गया है। फोन के सेल्फी कैमरे की बात करें तो इसमें 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 3,400 एमएएच की बैटरी दी गई है। इसके अलावा फोन एंड्रॉइड 9.0 पर आधारित यूजर इंटरफेस EMUI 9.0 पर काम करता है।

Huawei Enjoy 9s किया गया स्पॉट

Huawei Enjoy 9s को एक प्रमोशन बैनर के साथ स्पॉट किया गया है। फोन 128GB स्टोरेज ऑप्शन के साथ आ सकता है। इस प्रमोशनल तस्वीर में इस स्मार्टफोन के स्टोरेज के बारे में भी दर्शाया गया है। Huawei Enjoy 9s को चीनी माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट Weibo पर स्पॉट किया गया है। Huawei Enjoy 9 को पिछले साल लॉन्च किया गया था। लीक हुई प्रमोशनल तस्वीर के मुताबिक, फोन के ट्रिपल रियर कैमरे में प्राइमरी रियर कैमरा 24 मेगापिक्सल का दिया जा सकता है। इसके अलावा फोन एंड्रॉइड 9.0 पर आधारित यूजर इंटरफेस EMUI 9.0 पर काम कर सकता है।

(फोटो क्रेडिट- Weibo)

Huawei Enjoy सीरीज को चीन में ही लॉन्च किया गया है। ग्लोबल मार्केट में कंपनी ने इसकी जगह पर Y-सीरीज को लॉन्च किया है। कंपनी के इस Enjoy सीरीज के साथ ही ग्लोबल मार्केट में अपने Y-सीरीज के अगले स्मार्टफोन्स को भी लॉन्च कर सकती है।

यह भी पढ़ें:

Redmi Note 5 Pro, OnePlus 6T समेत कई स्मार्टफोन्स सस्ते में खरीदने का मौका

Facebook Messenger में जुड़ा डार्क मोड फीचर, जानें कैसे करें एक्टिवेट

Oppo F11 Pro हुआ भारत में लॉन्च, Vivo V15 Pro और Redmi Note 7 Pro से है कड़ी टक्कर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.