नई दिल्ली, टेक डेस्क। Huawei ने आखिरकार भारतीय बाजार में अपना नया फिटनेस बैंड Huawei Band 4 लॉन्च कर दिया है। जो कि ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर सेल के लिए उपलब्ध होगा। इस फिटनेस बैंड की कीमत 1,999 रुपये है और इसमें खास फीचर्स के तोर बिल्ट-इन यूएसबी चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है। इसे ग्रेफाइट ब्लैक कलर वेरिएंट में खरीदा जा सकता है। यूजर्स को इसमें 66 वॉच फेस मिलेंगे जिन्हें Huawei Watch face store से डाउनलोड कर सकते हैं। 

कंपनी ने अपने आधिकारिक ट्वीटर अकाउंट पर Huawei Band 4 की लॉन्च जानकारी देते हुए इसकी कीमत और उपलब्धता की भी जानकारी शेयर की है। ट्वीट में लिखा हुआ है कि ये फिटनेस बैंड स्मूथ परफॉर्मंस के साथ कई खास फीचर्स से लैस है। 

Huawei Band 4 के फीचर्स

Huawei Band 4 के फीचर्स पर नजर डालें तो इसमें 0.96 इंच का एलसीडी कलर टचस्क्रीन ​डिस्प्ले दिया गया है। इसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 160 x 80 पिक्सल है और इसमें यूजर्स को 8 बिल्ट-इन कस्टमाइज क्लॉक फेस उपलब्ध होंगे। इसके अलावा यूजर्स चाहें तो 66 वॉच फेस को Huawei Watch face store से डाउनलोड भी कर सकते हैं।

अन्य फीचर्स के तौर पर यह डिवाइस 9 तरीके के इंटेलिजेंस स्पोर्ट्स मोड को सपोर्ट करती है। इसमें आउटडोर रन, इनडोर रन, आउटडोर वॉक, आउटडोर साइकिल, इनडोर साइकिल, फ्री ट्रेनिंग, रोइंग मशीन आदि शामिल हैं। खास बात है ये ब्लड ऑक्सीजन को भी चेक सकता है। Huawei Band 4 फिटनेस बैंड में Trueseen 3.5 तकनीक के साथ 24/7 हार्ट रेट मॉनिटरिंग फीचर की सुविधा मिलेगी। 

इस फिटनेस बैंड में पावर बैकअप के लिए 91mAh की बैटरी दी गई है। साथ ही Honor Band 5i की तरह ही इसमें भी यूएसबी प्लग और चार्ज डिजाइन देखने को मिलेगा। ऐसे में यूजर्स को ट्रे​वलिंग के दौरान चार्जिंग को लेकर परेशान होने की जरूरत नहीं है। डिवाइस की बैटरी फुल चार्ज होने में 1.5 घंटे का समय लेती है और एक बार चार्ज करने पर 9 दिनों का बैकअप दे सकती है।

Posted By: Renu Yadav

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस