Move to Jagran APP

Huami Amazfit GTS smartwatch भारत में लॉन्च, मिलता है 14 दिनों का बैटरी बैकअप

Huami Amazfit GTS smartwatch को भारतीय बाजार में बजट रेंज के तहत लॉन्च किया गया है जो कि Amazon India पर सेल के लिए उपलब्ध होगा...

By Harshit HarshEdited By: Published: Fri, 11 Oct 2019 06:27 PM (IST)Updated: Fri, 11 Oct 2019 07:15 PM (IST)
Huami Amazfit GTS smartwatch भारत में लॉन्च, मिलता है 14 दिनों का बैटरी बैकअप
Huami Amazfit GTS smartwatch भारत में लॉन्च, मिलता है 14 दिनों का बैटरी बैकअप

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Huami ने भारत में आधिकारिक तौर पर अपना नया वियरेबल डिवाइस Amazfit GTS को लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टवॉच की खासियत इसकी बैटरी है जो कि एक बार चार्ज करने पर 14 दिन की बैटरी लाइफ देने में सक्षम है। भारतीय बाजार में Amazfit GTS ई-कॉमर्स साइट Amazon India पर 13 अक्टूबर से सेल के लिए उपलब्ध होगी। इसकी कीमत Rs 9,999 है। जहां बाजार में प्रीमियम रेंज की स्मार्टवॉच मौजूद है ​ऐसे में बजट रेंज में इस डिवाइस को लॉन्च किया गया है जो कि यूजर्स के लिए एक बेहतर विकल्प बन सकती है। मैटल बॉडी से ​निर्मित इस डिवाइस का डिजाइन काफी हद तक Apple Watch से मिलता-जुलता है।

loksabha election banner

Huami Amazfit GTS के फीचर्स

भारत में लॉन्च की गई Huami Amazfit GTS smartwatch के फीचर्स की बात करें तो इसमें circular watch face का इस्तेमाल किया गया है। इसमें 1.65 इंच का एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है। जिसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 348 x 442 है। इसमें पिक्सल डेंसिटी 341 ppi है और डिवाइस की स्क्रीन कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 से कोटेड है। साथ ही स्क्रीन पर एंटी फिंगरप्रिंट कोटिंग का भी उपयोग किया गया है। जिसकी मदद से डिवाइस को उंगलियों के निशान से बचाया जा सकता है।

Huami Amazfit GTS का वजन केवल 25 ग्राम है और ये aircraft-grade aluminum alloy के साथ polymer मेटेरियल से निर्मित है। इसमें सिलिकॉन स्ट्रेप दिया गया है। अन्य फीचर्स के तौर पर डिवाइस में fitness tracking, PPG Bio-Tracking optical सेंसर, 6-axis acceleration सेंसर, air pressure sensor और ambient light सेंसर आदि शामिल हैं। वहीं इसमें 220एमएएच की बैटरी दी गई है जो कि केवल 2 घंटे में फुल चार्ज हो सकती है। 

बता दें कि इस साल अगस्त में कंपनी ने भारतीय बाजार में Amazfit Verge Lite को लॉन्च किया था। इसकी कीमत Rs 6,999 है और ये ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर सेल के लिए उपलब्ध है। इसके फीचर्स पर नजर डालें तो इसमें 24 x 7 हार्ट रेट मॉनिटर, नोटिफिकेशन अलर्ट के साथ ही स्लीपिंग ट्रैकर आदि दिए गए हैं। वहीं इसमें पावर बैकअप के लिए 390 एमएएच की बैटरी मौजूद है जो कि 20 दिनों की बैटरी लाइफ दे सकती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.