Move to Jagran APP

Pavilion Aero 13: HP ने लॉन्च किया नया लैपटॉप, कीमत से लेकर फीचर्स तक, यहां मिलेगी सारी जानकारी

HP ने अपने भारतीय यूजर्स के लिए एक नया लैपटॉप पेश किया है। यह कंपनी के पवैलियन सीरीज का नया मेंबर है। बता दें कि यह फोन इस सीरीज की सबसे हल्का फोन है जिसकी कीमत 75000 रुपये से कम है। आइये इसके बारे में जानते हैं। (जागरण फोटो)

By Ankita PandeyEdited By: Ankita PandeyPublished: Tue, 21 Mar 2023 12:52 PM (IST)Updated: Tue, 21 Mar 2023 12:52 PM (IST)
Pavilion Aero 13: HP ने लॉन्च किया नया लैपटॉप, कीमत से लेकर फीचर्स तक, यहां मिलेगी सारी जानकारी
New HP Pavilion Aero 13 launched in India, know the details here

नई दिल्ली, टेक डेस्क। जाने-माने ब्रांड HP ने अपनी पवेलियन सीरीज में एक ने डिवाइस को जोड़ा है। जी हां HP ने अपनी पवेलियन सीरीज के सबसे नए एडिशन Pavilion Aero 13 को लॉन्च करने की घोषणा की है। बता दें कि यह पवेलियन सीरीज का सबसे हल्का लैपटॉप है, जिसमें 13 इंच का डिस्प्ले, AMD Ryzen 7000 सीरीज CPU जैसे कई बेहतरीन फीचर मिलते हैं।

loksabha election banner

ये लैपटॉप आपके काम को करने के साथ गेम खेलने के लिए बेहतर सपोर्ट देते हैं। बता दें कि इस फोन की शुरुआती कीमत 75,000 रुपये से भी कम है। आइये इस डिवाइस के बारे में जानते हैं।

HP Pavilion Aero 13 के स्पेसिफिकेशंस

HP पवेलियन एयरो 13 में आपको 13.3 इंच का डिस्प्ले मिलता है, जिसमें 2.5k रेजोल्यूशन, 400nits ब्राइटनेस और 16:10 आस्पेक्ट रेशियो, 100% sRGB कलर गैमट कवरेज के साथ आता है।

जैसा कि हम बता चुके हैं कि यह पवेलियन लाइनअप में सबसे हल्के लैपटॉप में से एक है, जिसके नाते लैपटॉप का वजन केवल 970 ग्राम है। इसके साथ ही यह पोस्ट-कंज्यूमर रिसाइकिल और ओशन-बाउंड प्लास्टिक से बना है। पवेलियन एयरो 13 तीन रंगों- रोज पेल गोल्ड, वार्म गोल्ड और नेचुरल सिल्वर में आता है।

प्रोसेसर की बात करें तो Pavilion Aero 13, Ryzen 5 और Ryzen 7 प्रोसेसर के विकल्पों में Ryzen 7000 सीरीज के साथ आता है, जिसे Radeon ग्राफिक्स के साथ जोड़ा गया है। इस लैपटॉप को एक बार चार्ज करने पर यह 10.5 घंटे की बैटरी लाइफ देता है।

इसके अलावा, लैपटॉप में वाई-फाई 6E कनेक्टिविटी के लिए सपोर्ट है। यह एआई नॉइज रिमूवल के साथ आता है, जो स्पष्ट वीडियो कॉल के लिए अवांछित बैकग्राउंट साउंड को पहचान सकता है और कम कर सकता है।

HP Pavilion Aero 13 की कीमत

AMD Ryzen 5 प्रोसेसर के साथ आने वाले HP Pavilion Aero 13 की कीमत 72,999 रुपये से शुरू होती है, जबकि Ryzen 7 प्रोसेसर और 1TB SSD वाले मॉडल की शुरुआती कीमत 82,999 रुपये है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.