Move to Jagran APP

Honor ने लॉन्च किया अपना पहला 5G टैबलेट V6, मैजिक पेंसिल का मिलेगा सपोर्ट

यह टैबलेट एंड्राइड 10 बेस्ड मैजिक UI के साथ आधारित होगा। इसमें एक्सपेंडेबल स्टोरेज का ऑप्शन मिलेगा

By Renu YadavEdited By: Published: Tue, 19 May 2020 04:09 PM (IST)Updated: Tue, 19 May 2020 04:09 PM (IST)
Honor ने लॉन्च किया अपना पहला 5G टैबलेट V6, मैजिक पेंसिल का मिलेगा सपोर्ट
Honor ने लॉन्च किया अपना पहला 5G टैबलेट V6, मैजिक पेंसिल का मिलेगा सपोर्ट

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Honor ने अपना 5G टैबेलट V6 चीन में Honor Smart life इवेंट में लॉन्च कर दिया है। यह Honor का पहला 5G टैबलेट है, जो Kirin 985 प्रोसेसर पर चलता है। कंपनी टैबलेट की कीमत का खुलासा जून में करेगी, उसी वक्त टैबलेट की बिक्री भी शुरू होगी। Tablet V6 को तीन कलर ऑप्शन ग्रे, ग्रीन और ब्लैक में खरीदा जा सकेगा। Honor Tablet V6 Magic UI 3.1  पर चलेगा, जो एंड्रॉइड 10 पर बनाया गया है, लेकिन यह Google ऐप्स का सपोर्ट नहीं करेगा, क्योंकि यह प्रोडक्ट चीन के लिए बनाया गया है।

loksabha election banner

Honor V6 स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

Honor V6 टैबलेट में 10.4 इंच की IPS डिस्पले दी जाएगी, जिसका रेजोल्यूशन 2000 x 1200 पिक्सल होगा। अगर बात हार्डवेयर की करें, तो टैबलेट में आपको इंटरनल स्टोरेज के लिए 6GB रैम मिलेगी, जबकि 512GB स्टोरेज की एक्सपेंडेबल मेमोरी सपोर्ट मिलेगा। यह फोन बैक में 13MP और रियर में 8MP का कैमरा मिलेगा। फोन में चार स्पीकर और चार माइक्रोफोन दिए जाएंगे, जो कॉलिंग और वीडियो कॉलिंग का बेहतरीन एक्सपीरिएंस देंगे। इस 5G टैबलेट में कनेक्टिविटी के तौर पर Wi-Fi, ब्लूटूथ 5.1, जीपीएस मिलेगा।

टैबलेट V6 का वजन 500 ग्राम होगा। साथ ही यह 7.8mm के साथ काफी पतला होगा। यह Stylus को सपोर्ट करेगा, जिसे मैजिक पेंसिल कहा जाता है। यह पेंसिल टैबलेट से बिल्कुल अलग होगी। जैसा कि आपको Apple iPad और Microsoft Surface Go में देखने को मिलता है।

Honor की तरफ से टैबलेट के बाद अब 5G स्मार्टफोन को 20 जून में को चीन में लॉन्च किया जाएगा। स्मार्टफोन को Geekbench पर स्पॉट किया गया था। यह डिवाइस भी Kirin 820 चिपसेट सपोर्ट के साथ आएगा। साथ ही 6.63 इंच की IPS LCD डिस्पले मिलेगी, जिसका रिज्यूल्यूशन फुल एचडी प्लस होगा। फोन में 42,00mAh की बैटरी दी जाएगी, जो 22.5W के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी।

(Written By- Saurabh Verma)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.