Move to Jagran APP

Honor Play 8 बजट रेंज में दमदार बैटरी और 13 मेगापिक्सल कैमरे के साथ लॉन्च

Honor Play 8 को Honor Play 8A और 8C के कम्पेनियन के तौर पर लॉन्च किया गया है। इस स्मार्टफोन में वाटरड्रॉप नॉच फुल एचडी प्लस डिस्प्ले और दमदार बैटरी के साथ लॉन्च किया गया है।

By Harshit HarshEdited By: Published: Tue, 09 Jul 2019 10:36 PM (IST)Updated: Wed, 10 Jul 2019 08:13 AM (IST)
Honor Play 8 बजट रेंज में दमदार बैटरी और 13 मेगापिक्सल कैमरे के साथ लॉन्च
Honor Play 8 बजट रेंज में दमदार बैटरी और 13 मेगापिक्सल कैमरे के साथ लॉन्च

नई दिल्ली, टेक डेस्क। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Honor ने अपना बजट रेंज का स्मार्टफोन Honor Play 8 लॉन्च कर दिया है। इस समार्टफोन को Honor Play 8A और 8C के कम्पेनियन के तौर पर लॉन्च किया गया है। इस स्मार्टफोन में वाटरड्रॉप नॉच, फुल एचडी प्लस डिस्प्ले और दमदार बैटरी के साथ लॉन्च किया गया है। इस स्मार्टफोन के लॉन्च के बारे में चीनी माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट Weibo पर कंपनी के आधिकारिक पेज से जानकारी दी गई है। इस स्मार्टफोन को CNY599 (लगभग Rs 6,000) की कीमत में लॉन्च किया गया है। 

loksabha election banner

Honor play 8 को दो कलर ऑप्शन अरूरा ब्लू और मिडनाइट ब्लैक कलर ऑप्शन के साथ लॉन्च किया गया है। इस स्मार्टफोन को चीन के अलावा अन्य देशों में भी लॉन्च किया जा सकता है। इसके पहले भी कंपनी ने अपने इस Honor play सीरीज को चीन के अलावा अन्य देशों में भी लॉन्च किया गया है। इस स्मार्टफोन के फीचर्स की बात करें तो इसमें फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है। इसके डिस्प्ले का रिजोल्यूशन 720x1520 दिया गया है। Honor Play को अमेजन से खरीदने के लिए यहां क्लिक करें।

यह स्मार्टफोन 2GB रैम और 32GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। इसकी इंटरनल मेमोरी को आप माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 512GB तक बढ़ा सकते हैं। इस स्मार्टफोन को पावर देने के लिए इसमें Mediatek Helio A22 SoC प्रोसेसर दिया गया है। कैमरे फीचर्स की बात करें तो इसके फ्रंट और बैक में सिंगल कैमरे दिए गए हैं। रियर कैमरे की बात करें तो इसके बैक में 13 मेगापिक्सल का कैमरा एलईडी फ्लैश के साथ दिया गया है। वहीं, सेल्फी के लिए इसमें 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। फोन में 3,020 एमएएच की बैटरी दी गई है। यह स्मार्टफोन एंड्रॉइड 9 पाई पर आधारित EMUI 9.0 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। फोन ड्यूल सिम VoLTE, ब्लूटूथ 5.0, वाई-फाई सपोर्ट के साथ आता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.