नई दिल्ली। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी हुवावे टर्मिनल के हॉनर ब्रांड ने अपना नया स्मार्टफोन मैजिक लॉन्च किया है। हॉनर मैजिक की कीमत 3,699 चीनी युआन यानि करीब 36,000 रुपये है। यह फोन चीन में बिक्री के लिए उपलब्ध करा दिया गया है। हॉनर मैजिक गोल्डन ब्लैक और पोर्सेलियन व्हाइट कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा। यह फोन चीन से बाहर कब लॉन्च किया जाएगा, इस बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।

हॉनर मैजिक के फीचर्स:

इसमें 5.09 इंच का क्वाडएचडी एमोलेड 3डी कर्व्ड डिस्प्ले दिया गया है। यह फोन 1.8 गीगाहर्ट्ज ऑक्टा-कोर किरीन 950 प्रोसेसर और 4 जीबी रैम से लैस है। इसमें 64 जीबी की इंटरनल मेमोरी दी गई है। फोटोग्राफी के लिए इसमें 12 मेगापिक्सल का डुअल रियर और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। यह स्मार्टफोन एंड्रायड 6.0 मार्शमैलो पर काम करता है, जिसपर हॉनर की यूआई दी गई है।

कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4जी एलटीई, 3जी, जीपीआरएस/एज, ब्लूटूथ 4.2 और जीपीएस/ए-जीपीएस जैसे फीचर्स दिए गए हैं। यह एक डुअल सिम हैंडसेट है, जिसमें फास्ट चार्जिंग के साथ 2900 एमएएच की बैटरी दी गई है। कंपनी ने दावा किया है कि यह फोन 20 मिनट में 70 फीसदी तक चार्ज हो जाता है। जबकि 10 मिनट में 40 फीसदी तक चार्ज हो जाता है।

इस फोन में क्या है खास?

इस फोन में वाइजस्क्रीन सेंसर दिया गया है। इसके जरिए जब यूजर फोन को इस्तेमाल नहीं करेगा तो फोन अपने आप लॉक हो जाएगा और सिर्फ स्क्रीन पर देखने से ही फोन अनलॉक होगा। साथ ही इस फोन में प्राइवेसी के लिए एक इंटेलिजेंट सेंसर और रिकग्निशन टेक्नोलॉजी दी गई है।

Posted By: MMI Team

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप