Move to Jagran APP

Honor 10X Lite ने ग्लोबल मार्केट में दी दस्तक, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

Honor 10X Lite में पंच होल डिस्प्ले और क्वाड रियर कैमरा सेटअप समेत कई शानदार फीचर्स दिए गए हैं। इस स्मार्टफोन को साउदी अरब और रशिया के बाद अब ग्लोबल मार्केट में भी लॉन्च कर दिया गया है।

By Renu YadavEdited By: Published: Wed, 11 Nov 2020 08:05 AM (IST)Updated: Wed, 11 Nov 2020 08:11 AM (IST)
Honor 10X Lite ने ग्लोबल मार्केट में दी दस्तक, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन्स
यह फोटो कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट से ली गई है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Huawei के सब-ब्रांड Honor ने पिछले दिनों Honor 10X Lite को साउदी अरब और रशिया में लॉन्च किया था। लेकिन अब इसे आधिकारिक तौर पर ग्लोबल मार्केट में भी लॉन्च कर दिया गया है। यह इसी साल अप्रैल में लॉन्च किए गए Honor 9X Lite का ही अपग्रेडेड वर्जन है। इस स्मार्टफोन में यूजर्स को पंच होल डिस्प्ले और क्वाड रियर कैमरा सेटअप जैसे फीचर्स मिलेंगे। आइए जानते हैं Honor 10X Lite की कीमत और स्पेसिफिकेशन्स के बारे में डिटेल से...

prime article banner

Honor 10X Lite की कीमत

Honor 10X Lite को ग्लोबल मार्केट में EUR 229.90 यानि करीब 20,200 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च किया गया है। यह स्मार्टफोन तीन कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा। इसमें ग्रीन, आइलैंडिंग फ्रॉस्ट और मिडनाइट कलर शामिल हैं। कंपनी ने यह भी घोषणा की है कि इस स्मार्टफोन पर यूजर्स एडिशनल EUR 30 यानि करीब 2,600 रुपये का डिस्काउंट प्राप्त कर सकते हैं। हालांकि, भारत में इसके लॉन्च या उपलब्धता को लेकर कोई खुलासा नहीं किया गया है। बता दें कि Honor 10X Lite को साउदी अरब में SAR 769 यानि करीब 15,200 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया है। यह स्मार्टफोन सिंगल स्टोरेज वेरिएंट में उपलब्ध है। इसमें 4GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है।

Honor 10X Lite के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

Honor 10X Lite में 6.67 इंच का डिस्प्ले दिया गया है​ जिसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 1,080x2,400 पिक्सल है। इसमें 4GB रैम और 128GB इंटरनल मेमोरी दी गई है। हालांकि, एक्सपेंडेबल स्टोरेज के बारे में फिलहाल कोई जानकारी सामने नहीं आई है। इस स्मार्टफोन में पावर बैकअप के लिए इसमें 22.5W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी दी गई है। 

एंड्राइड 10 ओएस पर आधारित यह स्मार्टफोन Kirin 710A प्रोसेसर से लैस है। फोटोग्राफी के लिए Honor 10X Lite में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन का प्राइमरी सेंसर 48MP का है। जबकि 8MP का अल्ट्रा वाइड लेंस, 2MP का मैक्रो शूटर और 2MP का डेप्थ सेंसर दिया गया है। वहीं सेल्फी के लिए इसमें पंच होल डिजाइन के साथ 8MP का फ्रंट कैमरा मौजूद है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें वाईफाई, ब्लूटूथ, जीपीएस और यूएसबी टाइप सी पोर्ट जैसे फीचर्स मौजूद हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.