नई दिल्ली, टेक डेस्क। चाइनीज ब्रांड Hisense ने भारत में अपनी प्रीमियम टीवी रेंज को लॉन्च कर दिया है। इसमें एंड्राइड टीवी के साथ ही ultra-HD (UHD) मॉडल शामिल हैं। कंपनी ने एक साथ 6 मॉडल पेश किए हैं और इनकी कीमत 11,990 रुपये से शुरू होकर 33,990 रुपये है। यूजर्स टीवी की इस सीरीज को ऑनलाइन प्लेटफॉर्म जैसे कि Amazon, Flipkart, TataCliq और Reliance Digital से खरीद सकते हैं। ये 6 अगस्त से सेल के लिए उपलब्ध होंगे। आइए जानते हैं Hisense टीवी रेंज की कीमत और फीचर्स के बारे में।

Hisense ने भारत में कुल 6 नए टीवी लॉन्च किए हैं। इनमें Hisense A56E TV और Hisense A71F 4K UHD TV सीरीज शामिल हैं। इनकी कीमत पर नजर डालें तो 32 इंच की कीमत 11,990 रुपये है। जबकि इसके 40 इंच मॉडल की कीमत 18,990 रुपये और 43 इंच मॉडल की कीमत 20,990 रुपये है।  

वहीं 4K रेंज में Hisense A71F TV के 32 इंच मॉडल की कीमत 24,990 रुपये है। वहीं 50 इंच मॉडल को 29,990 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च किया गया है। जब​कि इसका 55 इंच मॉडल 33,990 रुपये की कीमत में उपलब्ध होगा। Hisense की टीवी रेंज के साथ यूजर्स को पांच साल की पैनल वारंटी मिलेगी। लेकिन इसका लाभ केवल वही यूजर्स उठा सकते हैं जो कि 6 अगस्त से 9 अगस्त के बीच इसे खरीदेंगे।  

Hisense टीवी रेंज के फीचर्स

Hisense 4K TV पैनल में डॉल्बी विजन एचडीआर तकनीक का उपयोग किया गया है जो कि बेहतर पिक्चर क्वालिटी का अनुभव प्रदान करती है। वहीं साउंड क्वालिटी को बेहतर बनाने के लिए इसमें डॉल्बी एटमॉस साउंट मौजूद है। यह टीवी रेंज ड्यूल बैंड वाई-फाई सपोर्ट के साथ आती है और यह Android TV 9.0 Pie पर आधारित है। इसमें इन-बिल्ट गूगल असिस्टेंट और गूगल प्ले स्टोर एक्सेस दिया गया है। साथ ही आपको इन-बिल्ट Chromecast की भी सुविधा मिलेगी। 

वहीं Hisense A56E टीवी सीरीज की बात करें तो इस रेंज में लॉन्च किए गए टीवी में 50 इंच और उससे अधिक साइज वाले मॉडल में 30W साउंट आउटपुट दिया गया है। जबकि 43 इंच वाले डिस्प्ले साइज में 24W स्पीकर इंटीग्रेटेड है। वहीं 32 इंच वाले मॉडल में 20W स्पीकर दिए गए हैं। इसमें बेज़ेज लेस डिजाइन और अल्ट्रा डीमिंग तकनीक का उपयोग किया गया है। इस रेंज के टीवी में यूजर्स को तीन एचडीएमआई पोर्ट्स और दो यूएसबी पोर्ट्स की सुविधा मिलेगी। 

Posted By: Renu Yadav

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस