Move to Jagran APP

Fastrack ने लॉन्च किया सस्ता एक्टिविटी ट्रैकर, Sleep Mode समेत कई बढ़िया फीचर्स

फास्ट्रैक ने भारत में एक्टिविटी ट्रैकर रीफ्लेक्स लॉन्च किया है। इस डिवाइस की कीमत 1,995 रुपये है

By Shilpa SrivastavaEdited By: Published: Wed, 15 Mar 2017 10:17 AM (IST)Updated: Wed, 15 Mar 2017 10:30 AM (IST)
Fastrack ने लॉन्च किया सस्ता एक्टिविटी ट्रैकर, Sleep Mode समेत कई बढ़िया फीचर्स
Fastrack ने लॉन्च किया सस्ता एक्टिविटी ट्रैकर, Sleep Mode समेत कई बढ़िया फीचर्स

नई दिल्ली। टाईटन के स्वामित्व वाली कंपनी फास्ट्रैक ने भारत में एक नया डिवाइस एक्टिविटी ट्रैकर रीफ्लेक्स लॉन्च किया है। इस डिवाइस की कीमत 1,995 रुपये है। इस ट्रैकर की खासियत यह है कि ये सोते समय और एक्टिविटी करते हुए डाटा को ट्रैक कर सकता है। यह ट्रैकर कई कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा। ट्रैकर के बाहरी हिस्सा और अंदर का हिस्सा अलग-अलग रंग का होगा। फास्ट्रैक का ये ट्रैकर ऑफलाइन स्टोर में उपलब्ध कराया जाएगा। कंपनी के मुताबिक, इस एक्टिविटी ट्रैकर को फास्ट्रैक, वर्ल्ड ऑफ टाइटन और दूसरे रिटेल स्टोर से खरीदा जा सकता है।

loksabha election banner

फास्ट्रैक रीफ्लैक्स के फीचर्स:

यह डिवाइस एंड्रायड और आईओएस दोनों के साथ काम करता है। इसमें कॉल और टेक्सट मैसेज के लिए नोटिफिकेशन भी दिखाई देती है। अगर इस ट्रैकर को आप काफी देर तक inactive दिखते हैं, तो यह आपको उठकर टहलने की सलाह देगा। इसमें वाइब्रेशन अलार्म के लिए भी सपोर्ट दिया गया है। कंपनी ने बताया है कि यह डिवाइस स्पलैश रेसिस्टेंस है यानि इसे नहाते समय नहीं पहना जा सकता। इस ट्रैकर को किसी भी यूएसबी अडेप्टर, लैपटॉप और डेस्कटॉप पीसी से यूएसबी पोर्ट के जरिए चार्ज किया जा सकता है।

इस फास्ट्रैक रिफ्लैक्स की टक्कर शाओमी मी बैंड 2 से होगी। मी बैंड 2 में हार्ट सेंसर लगाया गया है, जो फास्ट्रैक रिफ्लैक्स में नहीं है। हालांकि, अगर एक्टिविटी ट्रैकर में हार्ट सेंसर न भी हो तो भी कोई बड़ी बात नहीं है।

यह भी पढ़े,

Lenovo Vibe B स्मार्टफोन 5799 रुपये में लॉन्च होने की खबर, जानें स्पेसिफिकेशन

आया दुनिया का सबसे सस्ता 4जी स्मार्टफोन, जानें क्या है इस फोन में खास

ब्लैकबैरी ने लॉन्च किया Aurora स्मार्टफोन, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन्स
 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.