Move to Jagran APP

नेचुरल लाइट डिजाइन और धांसू फीचर्स के साथ लॉन्च हुए DIZO Buds Z, जानें कीमत, सेल और ऑफर्स की पूरी डिटेल्स

दिग्गज टेक कंपनी DIZO ने भारत में अपने आधुनिक स्टाइलिश और uber- कूल DIZO Buds Z को लॉन्च कर दिया है| इनकी कीमत केवल 1999 रुपये है। इतना ही नहीं इन ईयरबड्स को Flipkart Big Billion Days पर 1299 रुपये की विशेष कीमत पर बेचा जाएगा।

By Mohini KediaEdited By: Published: Thu, 23 Sep 2021 02:34 PM (IST)Updated: Thu, 23 Sep 2021 02:34 PM (IST)
नेचुरल लाइट डिजाइन और धांसू फीचर्स के साथ लॉन्च हुए DIZO Buds Z, जानें कीमत, सेल और ऑफर्स की पूरी डिटेल्स
यह DIZO की प्रतीकात्मक फाइल फोटो है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। दिग्गज टेक कंपनी DIZO ने भारत में अपने आधुनिक, स्टाइलिश और uber- कूल DIZO Buds Z को लॉन्च कर दिया है| कंपनी नए लॉन्च के साथ अपने स्मार्ट एंटरटेनमेंट पोर्टफोलियो का विस्तार कर रही है। लेटेस्ट TWS ईयरबड्स को Flipkart Big Billion Days पर भी खरीदारी के लिए पेश किया जाएगा| DIZO के नए ईयरबड्स एक स्पेशन नेचुरल लाइट डिज़ाइन के साथ आते हैं।

loksabha election banner

DIZO Buds Z की कीमत, उपलब्धता और ऑफर

DIZO Buds Z अपने क्लासिक नेचुरल लाइट डिज़ाइन और अद्भुत फीचर्स के साथ इसे Flipkart Big Billion Days स्पेशल में से एक बना दिया है। DIZO के लेटेस्ट स्टाइलिश ईयरबड्स तीन शानदार कलर ऑप्शन - ओनिक्स, लीफ और पर्ल में आते हैं और इनकी कीमत केवल 1,999 रुपये है। इतना ही नहीं, इन ईयरबड्स को फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज पर और जल्द ही चुनिंदा रिटेल स्टोर्स पर 1,299 रुपये की विशेष कीमत पर बेचा जाएगा।

DIZO Buds Z के फीचर्स

DIZO Buds Z ईयरबड्स केवल 3.7g के हैं जो इसे अल्ट्रा-लाइट और इस्तेमाल के विस्तारित घंटों के लिए आरामदायक बनाते हैं और चार्जिंग केस केवल 36g है जो आसानी से कहीं भी और हर जगह ले जाया जा सकता है। स्लीक ईयरबड्स एक आरामदायक एर्गोनोमिक फिट, अच्छी ग्रिप का दावा करते हैं। कंपनी ने पहली बार नेचुरल लाइट डिज़ाइन ईयरबड्स को लॉन्च किया है।

DIZO बड्स Z के स्पेसिफिकेशंस

नवीनतम DIZO Buds Z बास बूस्ट + एल्गोरिथम के साथ 10mm डायनेमिक ड्राइवर से लैस हैं, जिन्हें DIZO द्वारा महारत हासिल है और रियलमी इंजीनियरों को शीर्ष ऑडियो ब्रांडों के साथ काम करने का 10 से अधिक सालों का अनुभव है। ड्राइवर के साथ ईयरबड्स में इस्तेमाल किया गया TPU+PEEK पॉलीमर कम्पोजिट डायफ्राम डीप बास के साथ आते हैं। बड्स में इनवारमेनट नॉइस कैंसिलेशन (ENC) और गेम मोड भी दिए गए हैं।

DIZO Buds Z में प्रत्येक ईयरबड में 43mAh की इनबिल्ट बैटरी है जो आपको 4.5 घंटे का नॉन-स्टॉप प्लेबैक देती है और चार्जिंग केस में 380mAh की बैटरी आपको म्यूजिक प्लेबैक टाइम के 16 घंटे का आनंद लेने की अनुमति देती है। साथ ही 10 मिनट की टाइप-C डिफॉल्ट चार्जिंग आपको 1.5 घंटे का प्लेबैक टाइम दे सकती है।

DIZO Buds Z इंस्टेंट कनेक्शन और तेज ट्रांसमिशन स्पीड के लिए ब्लूटूथ v5.0 कनेक्टिविटी का इस्तेमाल करता है। इंटेलिजेंट टच कंट्रोल आपको कॉल का जवाब देने, समाप्त करने या अस्वीकार करने, संगीत चलाने, रोकने या बदलने और गेमिंग मोड में प्रवेश करने या बाहर निकलने में मदद करते हैं और सबसे जरूरी बात यह है कि यह कई कस्टमाइजेशन के लिए प्ले स्टोर पर उपलब्ध Realme Link App द्वारा भी समर्थित है। बड्स IPX4 वाटर रेसिस्टेंट सर्टिफिकेशन के साथ आते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.