Move to Jagran APP

Diesel On Fadelite स्मार्टवॉच भारत में लॉन्च, Snapdragon Wear 3100 प्रोसेसर से है लैस, जानिए कीमत

Diesel On Fadelite स्मार्टवॉच भारत में लॉन्च हो गई है। इस वॉच में राउंड डायल दिया गया है। स्पेसिफिकेशन की बात करें तो Diesel On Fadelite स्मार्टवॉच क्वालकॉम के Snapdragon Wear 3100 प्रोसेसर से लैस है। आइए जानते हैं Diesel On Fadelite स्मार्टवॉच की कीमत के बारे में।

By Ajay VermaEdited By: Published: Wed, 25 Nov 2020 02:14 PM (IST)Updated: Wed, 25 Nov 2020 02:14 PM (IST)
Diesel On Fadelite स्मार्टवॉच भारत में लॉन्च, Snapdragon Wear 3100 प्रोसेसर से है लैस, जानिए कीमत
Diesel On Fadelite की फोटो कंपनी की आधिकारिक साइट से ली गई है

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Diesel ने भारत में अपनी शानदार स्मार्टवॉच Diesel On Fadelite लॉन्च कर दी है। इस स्मार्टवॉच का डिजाइन स्पोर्टी है और इसमें राउंड डायल दिया गया है। मुख्य फीचर की बात करें तो Diesel On Fadelite स्मार्टवॉच क्वालकॉम के Snapdragon Wear 3100 प्रोसेसर से लैस है। इसके अलावा यूजर्स को इस वॉच में एक्टिविटी ट्रैक करने की सुविधा से लेकर मौसम तक की जानकारी मिलेगी। वहीं, यह स्मार्टवॉच गूगल Wear ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करती है। 

loksabha election banner

Diesel On Fadelite की कीमत 

Diesel On Fadelite स्मार्टवॉच की कीमत 21,995 रुपये है। यह वॉच ग्राहकों के लिए Red To Black, Black To Clear, Blue To Clear और Transparent कलर ऑप्शन में उपलब्ध है। इस वॉच को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और रिटेल स्टोर से खरीदा जा सकता है।           

Diesel On Fadelite की स्पेसिफिकेशन 

कंपनी ने Diesel On Fadelite स्मार्टवॉच में 1.19 इंच का डिस्प्ले दिया है, जिसका केस साइज 44m है। इस वॉच में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए क्वालकॉम का Snapdragon Wear 3100 प्रोसेसर, 512MB रैम और 4GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है। वहीं, यह वॉच एंड्राइड 6.0 और आईओएस 10 से ऊपर के वर्जन पर काम करती है।     

मिलेगी एलईडी फ्लैश लाइट

Diesel On Fadelite स्मार्टवॉच की खास बात यह है कि इसमें एलईडी फ्लैश लाइट दी गई है। इसके साथ ही इस वॉच में हार्ट रेट सेंसर समेत वाई-फाई, NFC और जीपीएस जैसे कनेक्टिविटी फीचर्स दिए गए हैं। इसके अलावा इस वॉच को कॉल-मैसेज नोटिफिकेशन, वेदर अपडेट और म्यूजिक कंट्रोल फीचर का सपोर्ट मिला है। 

इस स्मार्टवॉच से Diesel On Fadelite को मिलेगी कड़ी टक्कर

आपको बता दें कि भारतीय बाजार में Diesel On Fadelite को Garmin की Instinct Tactical Edition से कड़ी टक्कर मिलेगी। Garmin Instinct Tactical edition की बैटरी स्मार्टवॉच मोड में 14 दिनों की बैटरी लाइफ प्रदान करती है। वहीं जीपीएस मोड में यह 16 घंटे की लाइफ और UltraTrac बैटरी सेवर मोड में यह 40 घंटे की बैटरी लाइफ देने में सक्षम है। खास बात है कि इस डिवाइस में यूजर्स अपनी सभी एक्टिविटीज को रिकॉर्ड कर सकते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.