मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

स्मार्टफोन निर्मात कूलपैड इंडिया कंपनी ने अपना नया स्मार्टफोन नोट 5 लांच कर दिया है। ये फोन एक्सक्लूसिव तौर पर ई-कॉमर्स साइट अमेजन इंडिया पर 10,999 रुपये में मिलेगा। इस फोन की बिक्री 20 अक्टूबर से ओपन सेल में शुरू हो जाएगी। तो चलिए आपको इस फोन के फीचर्स बता देते हैं।

कूलपैड नोट 5 के फीचर्स:

इस फोन में 5.5 इंच का फुल-एचडी (1920x1080 पिक्सल) 2.5डी कर्व्ड ग्लास डिस्प्ले दी गई है। ये फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 617 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर और 4 जीबी रैम से लैस है। ग्राफिक्स के लिए इस फोन में एड्रेनो 405 जीपीयू दिया गया है। इंटरनल मेमोरी की बात की जाए तो इसमें 32 जीबी की स्टोरेज दी गई है जिसे 64 जीबी तक माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है। डुअल सिम सपोर्ट इस स्मार्टफोन में एक वक्त पर दो सिम कार्ड या एक सिम कार्ड के साथ माइक्रोएसडी कार्ड का इस्तेमाल किया जा सकता है।

फोटोग्राफी के लिए इसमें एलईडी फ्लैश से लैस 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। वहीं, 8 एमपी का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी दिया गया है। मेटल यूनीबॉडी से बने इस फोन में फिंगरप्रिंट स्कैनर भी दिया गया है। बेहतर कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4जी और VoLTE जैसे फीचर दिए गए हैं। आपको बता दें कि ये फोन डुअल स्पेस सिस्टम के साथ आता है। इस सिस्टम की मदद से व्हाट्सएप, फेसबुक, मैसेंजर जैसी कई एप्स के दो अकाउंट इस्तेमाल किए जा सकते हैं। इसके साथ ही इसमे 4010 एमएएच की बैटरी दी गई है।

यह भी पढ़े,

एचटीसी ने लांच किया डिजायर 10 लाइफस्टाइल स्मार्टफोन, 3 जीबी रैम और 13 एमपी कैमरा से है लैस

सोनी ने लांच किया एक्सपीरिया एक्सजेड 4जी फ्लैगशिप स्मार्टफोन, 23 एमपी कैमरा है खासियत

रिलायंस डोंगल 2 हुआ लांच, बिना 4जी स्मार्टफोन के भी चला सकेंगे फ्री इंटरनेट

Posted By: Shilpa Srivastava

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप