नई दिल्ली, टेक डेस्क। Coolpad ने भारतीय बाजार में अपना नया स्मार्टफोन Coolpad Cool 6 लॉन्च कर दिया है। बजट सेगमेंट में लॉन्च किए इस स्मार्टफोन की खासियत इसमें पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया गया है जो कि सेल्फी शौकीनों को जरूर पसंद आएगा। इसके अलावा इस स्मार्टफोन में हाई एंड मोबाइल गेमिंग के लिए कई एडवांस्ड फीचर्स की सुविधा दी गई है। जो कि यूजर्स के गेमिंग एक्स्पीरियंस को बेहतर बनाएंगे। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन की कीमत और फीचर्स के बारे में डिटेल से...

Coolpad Cool 6: कीमत और उपलब्धता

Coolpad Cool 6 को भारत में दो स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च  किया गया है। इसके 4GB + 64GB स्टोरेज मॉडल की कीमत 10,999 रुपये है। जबकि 6GB + 128GB मॉडल को यूजर्स 12,999 रुपये में खरीद सकते हैं। यह स्मार्टफोन ब्लू और सिल्वर कलर ऑप्शन में उपलब्ध है। इसे ई-कॉमर्स साइट Amazon India से खरीदा जा सकता है। लॉन्च के साथ ही इसे सेल के लिए भी उपलब्ध करा दिया गया है। 

Coolpad Cool 6: स्पेसिफिकेशन्स

Coolpad Cool 6 एंड्राइड 10 ओएस पर आधारित है और इसे MediaTek Helio P70 चिपसेट पर पेश किया गया है। इस स्मार्टफोन में 6.53 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है। यह स्टोरेज वेरिएंट में उपलब्ध है और इसमें दी गई स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड का उपयोग करके 256GB तक एक्सपेंड किया जा सकता है। पावर बैकअप के लिए इस स्मार्टफोन में 4,000mAh की बैटरी दी गई है। 

Coolpad Cool 6: कैमरा

Coolpad Cool 6 की खासियत इसमें दिया गया 21MP का पॉप-अप सेल्फी कैमरा है। जो कि यूजर्स को शानदार सेल्फी का एक्सपीरियंस देगा। इसके अलावा फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन का प्राइमरी सेंसर 48MP का है, जबकि 2MP के दो अन्य सेंसर्स भी दिए गए हैं। कनेक्टिविटी फीचर्स के तौर पर इसमें वाईफाई, ब्लूटूथ, यूएसबी ओटीजी सपोर्ट और यूएसबी टाइप सी पोर्ट आदि मौजूद हैं।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस