Move to Jagran APP

Cool BassBuds भारत में लॉन्च, शानदार साउंड के साथ मिलेगा वॉइस असिस्टेंट का सपोर्ट, कीमत 1,500 रुपये से कम

Cool BassBuds ने भारत में दस्तक दे दी है। इस इयरबड में वॉइस असिस्टेंट का सपोर्ट दिया गया है। इसके साथ ही यूजर्स को इयरबड में दमदार बैटरी मिलेगी जो सिंगल चार्ज में 3 घंटे से ज्यादा का बैकअप देती है। कीमत है 1500 रुपये से कम।

By Ajay VermaEdited By: Published: Tue, 12 Jan 2021 10:40 AM (IST)Updated: Tue, 12 Jan 2021 10:40 AM (IST)
Cool BassBuds भारत में लॉन्च, शानदार साउंड के साथ मिलेगा वॉइस असिस्टेंट का सपोर्ट, कीमत 1,500 रुपये से कम
Cool BassBuds की फोटो कंपनी की वेबसाइट से ली गई है

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Coolpad ने अपने नए Cool BassBuds को भारत में लॉन्च कर दिया है। इस इयरबड में वॉइस असिस्टेंट का सपोर्ट दिया गया है। इसके साथ ही यूजर्स को इयरबड में दमदार बैटरी मिलेगी, जो सिंगल चार्ज में 3 घंटे से ज्यादा का बैकअप देती है। आइए जानते हैं Cool BassBuds की कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में...

loksabha election banner

Cool BassBuds की कीमत   

Cool BassBuds की कीमत 1,199 रुपये है। इस इयरबड को ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट से खरीदा जा सकता है।

Cool BassBuds की स्पेसिफिकेशन

कंपनी ने Cool BassBuds में शानदार साउंड के लिए 13mm के डायनेमिक ड्राइवर्स दिए हैं। इसके साथ ही इयरबड में ब्लूटूथ 5.0 दिया गया है, जिसकी 10m की रेंज है। साथ ही यूजर्स को इसमें गूगल असिस्टेंट और सिरी का सपोर्ट मिलेगा। इसके अलावा इस इयरबड के बॉक्स में डिजिटल बैटरी डिस्प्ले मौजूद है। 

Cool BassBuds की बैटरी

Cool BassBuds में 400mAh की बैटरी दी गई है, जो Quick चार्जिंग में 3 घंटे का प्लेबैक और 4 घंटे का टॉक टाइम प्रदान करती है।     

इस इयरबड से मिलेगी कड़ी टक्कर

भारतीय बाजार में Cool BassBuds को Realme Buds Q से कड़ी टक्कर मिलेगी। Realme Buds Q की बात करें तो  इसका  कैप्सूल-आकार के चार्जिंग केस माइक्रो-USB चार्जिंग के साथ आएगा। लेकिन इसमें Buds Air की तरह कोई वायरलेस चार्जिंग नहीं मिलेगी। कंपनी का दावा है कि यह ईयरबड्स चार्जिंगि केस के साथ सिंगल चार्ज पर आपको 20 घंटे का कुल प्लेबैक मिलेगा, जबकि बिना चार्जिंग केस के सिंगल चार्ज में ईयरबड्स को 4.5 घंटे तक लगातार यूज कर पाएंगे। ईयरबड्स में रियलमी लिंक ऐप, सुपर स्लो लैटेंसी मोड, टच कंट्रोल और ब्लूटूथ 5.0 कनेक्टिविटी जैसे फीचर्स मिलेंगे।

Realme Buds Q में 10mm बड़ा बूस्ट बेस ड्राइवर है, जो कि बेहतर ऑडियो और वीडियो सिंक के लिए सुपर लो लेटेंसी 119 मिलीसेकंड ऑफर करता है। इसमें इंटेलिजेंट टच कंट्रोल दिया गया है, जिसे डबल टैप करने पर यूज़र कॉल को उठा सकते हैं और म्यूज़िक को पॉज कर सकते हैं। वहीं, ट्रिपल टैप करने पर अगला म्यूज़िक सुन सकते हैं। Realme के मुताबिक ईयरबड्स काफी हल्के होंगे। हर एक ईयरबड्स का वजन 3.6 ग्राम होगा। वहीं केस के साथ ईयरबड्स का वजन 35 ग्राम होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.