Move to Jagran APP

3999 रुपए में सबसे सस्ता ड्यूल कैमरा स्मार्टफोन लॉन्च, कैशबैक भी मिलेगा

सबसे सस्ता ड्यूल कैमरा स्मार्टफोन लॉन्च, पढ़ें स्पेसिफिकेशन्स

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Fri, 09 Mar 2018 01:28 PM (IST)Updated: Fri, 09 Mar 2018 07:32 PM (IST)
3999 रुपए में सबसे सस्ता ड्यूल कैमरा स्मार्टफोन लॉन्च, कैशबैक भी मिलेगा
3999 रुपए में सबसे सस्ता ड्यूल कैमरा स्मार्टफोन लॉन्च, कैशबैक भी मिलेगा

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी स्वाइप यूजर्स के लिए इतना सस्ता फोन लेकर आई है कि कोई और कंपनी अब तक ऐसा ऑफर नहीं दे पाई। कंपनी ने मात्र 3999 रुपये की कीमत में Elite ड्यूल स्मार्टफोन पेश किया है, जिसमें ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है। कंपनी का दावा है की भारत में उपलब्ध यह सबसे सस्ता ड्यूल कैमरा स्मार्टफोन है।

loksabha election banner

स्वाइप के सीईओ प्रियप गांधी ने कहा- '' उपभोक्ता के आज की मांग के अनुसार, हम Elite ड्यूल कैमरा स्मार्टफोन लेकर आए हैं। बाजार में उपलब्ध यह सबसे सस्ता ड्यूल कैमरा स्मार्टफोन है।''

फोन की स्पेसिफिकेशन्स: फोन की लुक पर काम करते हुए कंपनी ने इसे स्लीक डिजाइन दिया है। इसमें 5 इंच डिस्प्ले के साथ स्क्रैच रेजिस्टेंस ग्लास प्रोटेक्शन दिया गया है। स्मार्टफोन की खसियत इसका ड्यूल कैमरा सेटअप है। इसके रियर में 8MP+2MP सेसनोर के साथ एलईडी लाइट और ऑटो फोकस फीचर दिया गया है।

इसके फ्रंट में 5MP का सेंसर दिया गया है। इसके साथ सेल्फी फ्लैश भी मौजूद है।

स्मार्टफोन में 1.3GHz क्वैड-कोर मीडियाटेक प्रोसेसर के साथ 1GB रैम और 8GB स्टोरेज दी गई है। इसके स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 32GB तक बढ़ाया जा सकता है। फोन में पावर बैकअप के लिए 3000 mAh की बैटरी दी गई है। फोन एंड्रॉयड 7.1.1 नॉगट पर कार्य करता है। स्मार्टफोन सेल के लिए शॉपक्लूज पर उपलब्ध है।  

कनेक्टिविटी के मामले में फोन 4G VoLTE सपोर्ट करता है। इसमें ड्यूल सिम स्लॉट मौजूद है। फोन बालक, गोल्ड और सिल्वर कलर वैरिएंट में उपलब्ध है।

जियो फुटबॉल ऑफर: स्वाइप ने रिलायंस जियो के साथ यूजर्स को इंस्टेंट कैशबैक उपलब्ध करवाने के लिए साझेदारी की है। फोन की कीमत इतनी कम होने के बावजूद इस पर 2200 रुपये का इंस्टेंट कैशबैक मिल रहा है। यह कैशबैक यूजर्स को वाउचर्स के रूप में मिलेगा। यह कैशबैक जियो फुटबॉल ऑफर के तहत मिलेगा।

इससे पहले, रिलायंस जियो अपने नए कस्टमर्स के लिए कैशबैक ऑफर लाया था। कंपनी इसमें यूजर्स को 2,200 रुपये का कैशबैक दे रही थी। जियो ने अपने इस ऑफर का नाम ‘फुटबाल ऑफर’ रखा है।

क्या है फुटबॉल ऑफर: जियो के फुटबॉल ऑफर के तहत कंपनी 22 स्मार्टफोन कंपनियों के प्रोडक्ट पर कैशबैक ऑफर दे रही है। इस कैशबैक के तहत नए स्मार्टफोन पर जियो का सब्सक्रिप्शन लेने पर यूजर्स को 2,200 रुपये का कैशबैक मिलेगा।

किन कंपनियों पर मिलेगा ऑफर: जियो का फुटबॉल ऑफर सैमसंग, शाओमी, आसुस, 10.or, एलकाटेल, मोटोरोला, पैनासोनिक, हुवावे, नोकिया, एलजी, माइक्रोमैक्स, ब्लैकबेरी, एलवाईएफ,इंटेक्स, जिवी, कॉमियो, स्वाइप,जेन, जिओक्स, सेलकॉन,आईवूमी और सेंट्रिक जैसी स्मार्टफोन कंपनियों पर मिलेगा।

यह भी पढ़ें:

सैमसंग-पैनासोनिक समेत इन कंपनियों के टीवी हुए महंगे, जानिए कितने बढ़े दाम

शाओमी ने अपनी 2 नए स्मार्ट टीवी को भारत में किया लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

Huawei Mate SE Vs Xiaomi Redmi Note 5 Pro: फीचर्स से लेकर कीमत तक, जानें कौन बेहतर 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.