Move to Jagran APP

CES 2021: Amazfit GTS 2e और Amazfit GTR 2e स्मार्टवॉच लॉन्च, अगले सप्ताह भारतीय बाजार में देंगी दस्तक

Huami ने CES 2021 में Amazfit GTS 2e और Amazfit GTR 2e को लॉन्च कर दिया है। इन दोनों स्मार्टवॉच में रोटेटेबल डिस्प्ले है। इसके अलावा दोनों में हार्ट-रेट और SpO2 सेंसर मिलेगा। वहीं जीटीएस 2ई और जीटीआर 2ई को अगले सप्ताह भारत में पेश किया जाएगा।

By Ajay VermaEdited By: Published: Wed, 13 Jan 2021 11:08 AM (IST)Updated: Wed, 13 Jan 2021 11:08 AM (IST)
CES 2021: Amazfit GTS 2e और Amazfit GTR 2e स्मार्टवॉच लॉन्च, अगले सप्ताह भारतीय बाजार में देंगी दस्तक
Amazfit GTS 2e और Amazfit GTR 2e की फोटो दैनिक जागरण की है

नई दिल्ली, टेक डेस्क। टेक कंपनी Huami ने कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक शो CES 2021 में Amazfit GTS 2e और Amazfit GTR 2e को लॉन्च कर दिया है। इन दोनों नई स्मार्टवॉच का डिजाइन आकर्षक है और दोनों में एमोलेड डिस्प्ले है। फीचर्स पर नजर डाले तो GTS 2e और GTR 2e में हार्ट-रेट और SpO2 सेंसर दिया गया है। इसके अलावा दोनों में यूजर्स को 90 स्पोर्ट मोड मिलेंगे। आइए जानते हैं GTS 2e और GTR 2e स्मार्टवॉच की कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में...

loksabha election banner

GTS 2e और GTR 2e की कीमत 

कंपनी ने GTS 2e और GTR 2e स्मार्टवॉच की कीमत अमेरिका में 139.99 डॉलर (करीब 10,300 रुपये) है, जबकि यूरोप में इन दोनों वॉच की कीमत 119 यूरो (करीब 11,900 रुपये) है। वहीं, दोनों स्मार्टवॉच को अगले सप्ताह भारत में पेश किया जाएगा। हालांकि, दोनों वॉच की भारत में कीमत को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है। 

Amazfit GTR 2e की स्पेसिफिकेशन

Amazfit GTR 2e स्मार्टवॉच में 1.39 इंच का गोल एमोलेड डिस्प्ले है, जिसकी सुरक्षा के लिए टेम्पर्ड ग्लास का इस्तेमाल किया गया है। इस स्मार्टवॉच में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए दमदार बैटरी दी गई है, जो 24 दिनों का बैकअप देती है। इसके साथ ही यूजर्स को स्मार्टवॉच में 90 स्पोर्ट मोड और 50 वॉच फेस मिलेंगे। इसके अलावा GTR 2e स्मार्टवॉच में SpO2, स्ट्रेस मॉनिटरिंग, स्लीप मॉनिटरिंग और 24X7 हर्ट रेट मॉनिटर करने वाला सेंसर मौजूद है।  

Amazfit GTS 2e की स्पेसिफिकेशन

Amazfit GTS 2e स्मार्टवॉच में 1.65 इंच का गोल एमोलेड एचडी डिस्प्ले है। इस वॉच में दमदार बैटरी दी गई है, जो 14 दिनों का बैकअप देती है। इसके साथ ही यूजर्स को वॉच में 90 स्पोर्ट मोड मिलेंगे। अन्य फीचर्स की बात करें तो अमेजफिट जीटीएस 2ई में SpO2, हर्ट रेट मॉनिटर, स्ट्रेस ट्रैकिंग आदि जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

Amazfit GTS 2 mini

आपको बता दें कि कंपनी ने पिछले साल Amazfit GTS 2 mini वॉच को लॉन्च किया था। इस वॉच की कीमत 6,999 रुपये है। Amazfit GTS 2 mini स्मार्टवॉच में 1.55 इंच का एमोलेड डिस्प्ले है, जिसका रिजॉल्यूशन 354 x 306 पिक्सल है। साथ ही इस वॉच में 50 से अधिक वॉच फेस दिए गए हैं। इसके अलावा यूजर्स को इस वॉच में अमेजन एलेक्सा वॉइस असिस्टेंट और 70 से ज्यादा स्पोर्ट मिलेंगे। वहीं, यह वॉच एंड्राइड और iOS डिवाइस को सपोर्ट करती है। 

Amazfit GTS 2 mini स्मार्टवॉच में SpO2 सेंसर दिया गया है, जो ब्लड में ऑक्सीजन की मात्रा को मॉनिटर करता है। इसके साथ ही वॉच में Accelerometer, Gyroscope सेंसर, Geomagnetic सेंसर और Ambient लाइट सेंसर दिया गया है। 

बैटरी

कंपनी ने Amazfit GTS 2 mini स्मार्टवॉच में 220mAh की बैटरी दी है, जो डेली यूसेज में 14 दिन और लॉन्ग बैटरी लाइफ मोड में 21 दिन का बैकअप देती है। इसके अलावा इस वॉच में कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.0, एनएफसी, जीपीएस और ग्लोनेस जैसे फीचर्स दिए गए हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.