नई दिल्ली, टेक डेस्क। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Cat ने अपने रग्ड फोन के पोर्टफोलियो में एक नया हैंडसेट जोड़ा है। कंपनी ने CES 2020 के दौरान Cat S32 स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। यह फोन दमदार हार्डवेयर और एंड्रॉइड 10 के साथ मार्केट में उताया गया है। यह फोन IP68-सर्टिफाइड है। साथ ही इसने MIL-STD-810G ड्यूरेबिल्टी टेस्ट भी पास किया है। Cat S32 के लिए दावा किया जा रहा है कि यह खराब मौसम में भी अच्छे से काम करेगा।

Cat S32 की कीमत और उपलब्धता: इसकी कीमत 299 यूरो यानी करीब 24,000 रुपये है। इसे जल्द ही कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर, ऑथराइज्ड रिटेलर स्टोर्स और कैरियर पार्टनर पर उपलब्ध करा दिया जाएगा। इसे केवल ब्लैक कलर में ही लॉन्च किया गया है। हालांकि, इस फोन को किन देशों में उपलब्ध कराया जाएगा इसकी जानकारी फिलहाल उपलब्ध नहीं है।

Cat S32 के फीचर्स: यह फोन ड्यूल-सिम सपोर्ट करता है। यह फोन एंड्रॉइड 10 पर काम करता है। इसमें 5.5 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है जिसका पिक्सल रेजोल्यूशन 720 x 1440 है। इसका आस्पेक्ट रेश्यो 18:9 है। इसमें ड्रैगनटेल प्रो कवर की प्रोटेक्शन भी मौजूद है। इसके डिस्प्ले को लेकर दावा किया जा रहा है कि इस फोन पर ग्लव्स के साथ भी काम किया जा सकता है। यह फोन मीडियाटेक हेलियो ए20 क्वाड-कोर प्रोसेसर और 3 जीबी रैम से लैस है। इसमें 32 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकेगा।

कैमरा सेगमेंट की बात करें तो फोन में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा मौजूद है जिसका अपर्चर f/2.0 है। साथ ही यह फेज डिटेक्शन ऑटोफोक्स फीचर के साथ आता है। फ्रंट कैमरा की बात करें तो इसमें 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मौजूद है। फोन को पावर देने के लिए 4200 एमएएच की बैटरी दी गई है जो फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4G LTE, ब्लूटूथ 5.0, NFC, वाई-फाई 802.11 a/b/g/n/ac, माइक्रो-यूएसबी 2.0, GPS/A-GPS, GLONASS जैसे कई फीचर्स मौजूद हैं।

 

Posted By: Shilpa Srivastava

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस