Move to Jagran APP

बजट स्मार्टफोन Realme C12 स्मार्टफोन का नया वेरिएंट भारत में लॉन्च, जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

Realme C12 स्मार्टफोन कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर दो कलर ऑप्शन पावर ब्लू और पावर सिल्वर कलर ऑप्शन में बिक्री के लिए उपलब्ध रहेगा। फोन को ई-कॉमर्स साइट Amazon और Flipkart से खरीदा जा सकेगा। इससे पहले Realme C12 का 3GB रैम और 32GB स्टोरेज वेरिएंट लॉन्च हुआ था।

By Saurabh VermaEdited By: Published: Mon, 18 Jan 2021 06:19 PM (IST)Updated: Tue, 19 Jan 2021 07:49 AM (IST)
बजट स्मार्टफोन Realme C12 स्मार्टफोन का नया वेरिएंट भारत में लॉन्च, जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशन्स
यह Realme C12 की प्रतीकात्मक फाइल फोटो है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Realme C12 स्मार्टफोन के नए स्टोरेज वेरिएंट 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वेरिएंट को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। इसकी कीमत 9,999 रुपये है। फोन को पिछले साल अगस्त में लॉन्च किया गया था। Realme C12 स्मार्टफोन को C15 स्मार्टफोन के मुकाबले बेहतर स्पेसिफिकेशन्स के साथ लॉन्च किया गया था। इससे पहले Realme C12 के 3GB रैम और 32GB स्टोरेज वेरिएंट को लॉन्च किया गया था। फोन Realme वेबसाइट पर दो कलर ऑप्शन पावर ब्लू और पावर सिल्वर कलर ऑप्शन में पेश किया गया ता। फोन को ई-कॉमर्स साइट Amazon और Flipkart पर बिक्री के लिए उपलब्ध रहेगा। 

loksabha election banner

स्पेसिफिकेशन्स 

Realme C12 स्मार्टफोन में 6.5 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले दी गई है, जिसका रेजोल्यूशन 720x1600 होगा। फोन का पीक ब्राइटनेस 450nits है। जबकि स्क्रीन प्रोटेक्शन के लिए फोन में कॉर्निंग गोरिल्ला गलास का सपोर्ट मिलेगा। इसके अलावा फोन में सिक्योरिटी के लिए रियर फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद है। एंड्राइड 10 ओएस पर आधारित Realme C12 MediaTek Helio G35 प्रोसेसर पर रन करता है। इसमें 3GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है जिसे माइक्रोएसडी की मदद से एक्सपेंड किया जा सकता है। फोन में वाटर ड्रॉप नॉच डिस्प्ले दिया गया है। Realme C12 स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है और इसका प्राइमरी सेंसर 13MP का है। जबकि इसमें 2MP का मोनो क्रोम सेंसर और 2MP का मैक्रो लेंस मौजूद है। वीडियो काॅलिंग और सेल्फी की सुविधा के लिए इसमें 5MP का फ्रंट कैैमरा दिया गया है। पावरबैकअप के लिए फोन में 6000mAh की बैटरी मिलेगी,जिसे 10W फास्ट चार्जर की मदद से चार्ज किया जा सकेगा। फोन एंड्राइड 10 बेस्ड UI आउट ऑफ द बॉक्स पर काम करेगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.